सुशांत की अधूरी ख्वाहिश पूरी करेंगे शेखर कपूर, 'पानी' फिल्म को बनाना चाहते हैं

By Neetu July 22, 2020, 9:13 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Ragout) को गुजरे हुए काफी वक्त हो गया है लेकिन उनकी यादें किसी के भी जहन से नहीं निकल रही हैं। सुशांत की मौत के बाद ऐसी खबरें आई थी वो शेखर कपूर के साथ एक फिल्म पानी कर रहे थे जो बाद में ठंडे बस्ते में चली गई थी। इस फिल्म के बंद होने को लेकर कई खबरें आई। इसी बीच शेखर कपूर ने इस फिल्म को दोबारा से शुरू करने और एक ना एक दिन रिलीज करने की उम्मीद जाहिर की है।

शेखर कपूर(Shekhar Kapoor) को उम्मीद है कि किसी ना किसी दिन उनकी महत्वकांक्षी फिल्म 'पानी' बनेगी और तब वो उस फिल्म को सुशांत की याद में समर्पित कर देंगे। बता दे शेखर ने फिल्म पानी में लीड किरदार के लिए सुशांत को ही साइन किया था लेकिन रातों-रात फिल्म बंद हो गई थी। फिल्म बंद होने के बाद सुशांत फूट-फूटकर रोए थे। इसका जिक्र शेखर ने सुशांत के गुजर जाने के बाद एक ट्वीट के जरिए किया था।

पानी(Paani) बनने की उम्मीद को लेकर शेखर कपूर ने ट्वीट किया- यदि आप देवताओं या फिर अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा, विनम्रता में। भगवान के आशीर्वाद से पानी एक दिन बन कर रहेगी। अगर यह बनती है तो फिल्म सुशांत को समर्पित की जाएगी। पर इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे ना कि अहंकार पर।'' शेखर कपूर के इस ट्वीट पर सुशांत के चाहने वाले फिल्म को पूरा करने की गुहार लगा रहे हैं।

आपको बता दें यशराज बैनर के साथ सुशांत ने तीन फिल्मों का करार किया था। दो फिल्म में वह कर चुके थे। तीसरी फिल्म पानी थी। इस फिल्म पर शेखर कपूर कई सालों से काम कर रहे थे शेखर कपूर इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे और यशराज(Yashraj) बैनर इसको प्रोड्यूस करता। कहा जाता है सुशांत ने पानी फिल्म में काम करने के लिए भंसाली की फिल्मों में काम करने से भी इनकार कर दिया था लेकिन अचानक पानी बंद हो गई।

हाल ही में शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा ने मुंबई पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवाए हैं जिनमें उनसे फिल्म पानी के बंद होने की वजह पूछी गई। शेखर कपूर ने बताया कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को बंद किया था जबकि आदित्य चोपड़ा ने इन सभी आरोपों को नकारा। 

आदित्य चोपड़ा से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) के सामने शेखर कपूर एक बड़ा बजट लेकर आए थे। लगभग 150 करोड़ के बजट में विह पानी बनाना चाहते थे जिस पर आदित्य ने कहा था कि अभी सुशांत के करियर की शुरुआत है वह उन पर इतना बड़ा बजट नहीं लगा सकते हैं। देखा जाए तो क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म पानी बंद हो गई थी और इसका असर सुशांत के कैरियर पर भी हुआ था।

Related Story