बर्थडे पर अबराम ने पापा शाहरुख से सुनी डरावनी कहानियां, डैड को डांस भी करवाया !

By Neetu May 28, 2020, 5:22 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shahrukh Khan) और गौरी खान(Gauri Khan) के नन्हे शहज़ादे अबराम खान(Abram Khan) ने 27 मई को अना सातवां जन्मदिन मनाया। शाहरुख और गौरी हर साल अबराम के जन्मदिन पर उनके दोस्तों के लिए खास बर्थडे पार्टी होस्ट करते थे। इस बार लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से ऐसा नहीं हो पाया, लेकिन शाहरुख ने अपने बेटे के खास दिन को बेहद खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

शाहरुख अबराम के जन्मदिन का जश्न बिल्कुल वैसे ही बना रहे हैं, जैसा अबराम चाहते हैं। अपने नन्हें शहज़ादे को उनकी फेवरेट स्टोरी बुक से डरावनी कहानियां सुनाकर, और फेरवेट सॉन्गस पर डांस करके शाहरुख ने अबराम के बर्थडे यादगार बना दिया। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर गौरी खान ने शेयर की है। 

गौरी ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया है, जिसमें शाहरुख के हाथ में अबराम के फेवरेट स्केयरी स्टोरी बुक है, और वह अबराम का उसमें से कहानी सुना रहे हैं। वीडियो शेयर करते वक्त गौरी ने कैप्शन में लिखा है – ‘डरावनी’ कहानियां सुनकर, उनकी पसंदीदा किताब, पसंदीदा गाने और पसंदीदा व्यक्ति के साथ जन्मदिन का जश्न।‘ यानि इस बार बेटे के जन्मदिन पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी ना होस्ट करके शाहरुख और गौरी ने कुछ इस तरह अपने लाडले के खास दिन को बिताने की योजान बनाई हैं।

सोशल मीडिया पर अबराम काफी पॉपुलर हैं। वह दिखने में हूबहू अपने पापा की कार्बन कॉपी लगते हैं। ईद के मौके पर अबराम अपने पापा के साथ उनके फैंस से मिलने घर के बाहर आते हैं। शाहरुख की तरह फैंस को देखकर हाथ हिलाना और सलाम करने का उनका स्टाइल किंग खान के फैंस को खूब भाता है। सोशल मीडिया पर भी अबराम की तस्वीरें जबरदस्त वायरल होती है। शाहरूख खान भी अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Story