शाहिद और करीना का ब्रेकअप क्या करिश्मा की वजह से हुआ था ?

By Neetu March 26, 2020, 12:33 a.m. 1k

करीना   Kareena Kapoor और शाहिद Shahid Kapoor ore के ब्रेकअप को 13 साल बीत चुके हैं लेकिन की कहानियां जो है खत्म होने का नाम नहीं ले रही। इनकी लव स्टोरी पहले भी चर्चा में रही और अब करीना शाहिद दोनों की अलग-अलग शादी हो चुकी है इसके बावजूद इनकी बातें बन नहीं होती। करीना और शाहिद की लव स्टोरी 2004 में शुरू हुई थी और 2007 आते-आते इनकी लव स्टोरी खत्म हो गई थी

एक रिपोर्ट के अनुसार , बेबो और शाहिद का रिश्ता करीना की माँ बबिता और बहन करिश्मा कपूर Karishma Kapoor romantic gana को पसंद नहीं था। क्योंकि उनके लिए शाहिद उनके परिवार के स्टेट्स के साथ मैच नहीं करते थे। हालांकि शाहिद खुद एक बॉलीवुड में जानी - मानी फॅमिली से आते हैं। लेकिन ,  फिर भी करिश्मा कपूर को वो करीना के लायक नहीं लगते थे।  उस दौरान शाहिद की कई फिल्में भी लगातार फ्लॉप हुई थी। 

एक समय ऐसा था जब करीना और शाहिद एक -दूसरे के प्यार में इतने डूबे थे की दोनों ने अपनी आदतों को भी बदल लिया था। करीना ने खुद को शाकाहारी तक बना लिया था और शाहिद ने अपनी पर्सनॅलिटी को भी खूब अच्छी तरह बदल लिया था। उस दौरान करीना हर डायरेक्टर से शाहिद को उनके अपोजिट होने की मांग किया करती थीं। दोनों की फिल्म जब वे मेट से दोनों के प्यार की केमिस्ट्री का खूब पता चला।  

कहा जाता है कि करीना और शाहिद के बीच अनबन फिल्म जब भी मेट के सेट पर हुई थी। इसके बाद करीना सैफ अली खान के साथ फिल्म टशन में काम कर रही। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हो रही थी और वही करीना का दिल सैफ पर आ गया। 

उस दिन पहले ही करीना ने शाहिद से ब्रेकअप के बारे  बात करते हुए कहा था कि, "तब किस्मत की कुछ अलग मर्जी थी और जिंदगी की अपनी। जब वी मेट बनने के दौरान कई चीजें हुई, टशन और हमारी जिंदगी। हम अलग होते चले गए और यह खूबसूरत फिल्म सामने आई।मुझे लगता है जब टशन बन रही थी तब हमे इस तरह की  फिल्म करनी थी और मैं सैफ से मिली। जब वी मेट ने मेरा करियर बदल दिया और टशन ने मेरी लाइफ। " 

आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। 2016 में उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। वहीं शाहिद कपूर 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे मीशा और जैन हैं।

Related Story