VIDEO- दमदार है 'सेक्शन 375' का टीजर, ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना के बीच दिखा कोर्टरूम ड्रामा

By Aug. 8, 2019, 6:04 p.m. 1k

बॉलीवुड में इन दिनों रियल इंसिटेंट्स पर फिल्में बन रही हैं। आर्टिकल 15 हो या फिर उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हो। जल्द ही एक और ऐसी ही फिल्म आ रही हैं और इस फिल्म का नाम है सेक्शन 375। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से हो रही थी। अब इस फिल्म का टीजर आया है। फिल्म का टीजर बेहद ही शानदार है। फिल्म में लीड रोल में अक्षय खन्ना औऱ रिचा चड्ढा हैं। रिचा और अक्षय के बीच जबरदस्त कोर्टरूम ड्रामा नजर आ रहा है। फिल्म का टीजर देखने के बाद आप भी मान जाएंगे कि हां इस फिल्म में दम तो जरूर है। टीजर में कोर्टरूम ड्रामा नजर आ रहा है। टीजर में भारत में हो रहे बलात्कार के मामलों के बारे में बताया जा रहा है। 

फिल्म की कहानी भारत के एक महत्वपूर्ण कानून पर बेस्ड है। टीजर में दिख रहा है कि कैसे अक्षय और रिचा भारत में आए दिन महिलाओं के साथ होने वाले रेप के बारे में बताया गया है। टीजर में दिख रहा है कि, कैसे भारत में रेप करने वालों की संख्या किसी कदर बढ़ रही हैं। टीजर की शुरूआत रिचा की आवाज से होती है। जहां वो कहती दिख रही हैं कि, इस देश में हर 20 मिनिट में एक औरत को रेप का सामना करना पड़ता है। वहीं अक्षय खन्ना भी रेप केसेस के बारे में बात करते दिख रहे हैं। फिल्म में ऋचा एक ताकतवर 

पब्लिक प्रोसिक्यूटर हिरल मेहता के रोल में नजर आ रही हैं। 

वहीं इसके अलावा अक्षय खन्ना अपने बिजनेस के बेस्ट डिफेंस लॉयर तरुण सलूजा के रोल में दिख रहे हैं। अक्षय एक फिल्म डायरेक्टर के लिए लड़ाई लड़ते दिख रहे हैं। वाकई में टीजर की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम। फिल्म के टीजर को देखने के बाद कहीं ना कहीं आपको पिंक और तलवार जैसी फिल्मों की याद आएगी। अक्षय-रिचा की दमदार एक्टिंग भी गजब दिख रही है। फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है। पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज ने फिल्म को प्रेजेंट किया है। फिल्म 13 सिंतबर को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Related Story