डार्क स्किन टोन पर AKSHAY ने उडाया था SHANTIPRIYA का मजाक , एक्ट्रेस ने किया खुलासा।

By Neetu July 2, 2020, 5:32 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिस्म (Nepotism) का मुद्दा गरमाया हुआ है , चाहे वो आउटसाइडर्स हो या किसी स्टार का रंग रूप , सभी कहीं न कहीं नेपोटिस्म से घिर ही जाते हैं। अब ऐसा ही एक किस्सा अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म सौगंध(Saughandh) की हीरोइन रह चुकी शांतिप्रिया (Shantipriya)ने शेयर किया है। शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार पर एक बड़ा इल्जाम लगाया है।

दरअसल , अक्षय की को स्टार रह चुकी शांतिप्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपने डार्क स्किन टोन(Dark Skin Tone) को लेकर काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा था। शांतिप्रिया ने इसी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और बताया था कि बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने उनकी डार्क स्किन पर मजाक में कमेंट किया था। शांतिप्रिया ने  कहा था कि फिल्म इक्के पे इक्का के सेट पर जब मैं शॉर्ट ड्रेस पहना करती  थी, तो अक्षय कुमार मेरे घुटनों का मजाक उड़ाया करते थे। वो मेरे घुटने के ज्यादा डार्क होने के वजह से ऐसा करते थे।  

लेकिन अब हाल ही में , शांतिप्रिया ने अपने बयान पर सफाई देते हुए ट्विटर हैंडल एक ट्वीट किया है।  उन्होंने लिखा कि अक्षय कुमार ने उनके स्किन टोन के बारे में भी जो भी कहा वो सिर्फ एक मजाक था अक्षय का इरादा किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचाने का कतई नहीं था। हालांकि शांतिप्रिया ने यह भी लिखा कि अक्षय का वो कमेंट काफी समय तक उनके  दिमाग में चलता रहा था। शांतिप्रिया ने आगे लिखा , 'मुझे पूरा यकीन है कि अक्षय मुझे बिलकुल दुख नहीं पहुंचाना चाहते थे, ना ही उनका इरादा मुझे परेशान करने का था।  मैं उनके सभी कामों की तारीफ करती हूं ,साथ ही उनको भविष्य के लिए बधाई भी देती हूं।  

आपको बता दें कि शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों की जोड़ी को बड़े परदे पर काफी पसंद भी किया गया था। इसके साथ ही शांतिप्रिया डिस्को डांसर उर्फ़ मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म मेरे साजना साथ निभाना, फूल और अंगार, और मेहरबान में भी  काम कर चुकी हैं। शांतिप्रिया ने तेलुगू, तमिल फिल्मों में भी एक्टिंग की है। वैसे  शांतिप्रिया कई टीवी सीरियल्स  में भी काम कर चुकी हैं। शांतिप्रिया के टीवी करियर में में आर्यमन-भारत का योद्धा, माता की चौकी-कलयुग में भक्ति की शक्ति और द्वारकाधीश-भगवान श्री कृष्णा  जैसे टीवी शोज शामिल हैं। 

ख़बरें तो यह भी हैं कि शांतिप्रिया जल्द ही टीवी के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 14 में नजर आएंगी , हालांकि इस बात का खुलासा अभी तक शांतिप्रिया की और से कोई खुलासा या जिक्र नहीं किया गया है।   

Related Story