SAROJ KHAN की बेटी ने की SALMAN की तारीफ, कहा - वो तो मदद करने वाले इंसान हैं

By Neetu July 4, 2020, 9:47 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - भले ही सलमान खान(Salman Khan) चारों तरफ से आलोचनाओं का शिकार हो रहे हो, सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद उन पर तमाम तरह के आरोप लग रहे हो लेकिन इसी बीच सरोज खान(Saroj Khan) की बेटी सुकैना खान ने सलमान की जमकर तारीफ की है। सुकैना ने सलमान को एक मदद करने वाला इंसान बताया है। सरोज खान और सलमान के बीच भी रिश्ते की तल्खी को लेकर सुकैना ने सफाई दी और बताया कि दोनों के बीच रिश्ते बिल्कुल ठीक थे।

ये सलमान ही थे जो सरोज की एक आवाज पर उनको काम देने के लिए आ गए थे। दरअसल हाल ही में सरोज ने कहा था कि उनके पास काम नहीं है और ना ही कोई उन्हें काम ऑफर कर रहा है। इतना सुनना था कि सलमान ने खुद सरोज को काम देने का वादा किया था और उस वादे को पूरा भी किया था। 

एक इंटरव्यू में सरोज की बेटी सुकैना ने बताया- मुझे मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था। इस वक्त मेरी मदद सिर्फ उसी शख्स ने की। मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट(Coordinate) करती रहीं। हमें जब जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे।

सरोज खान से हुए सलमान के विवाद पर सुकैना ने कहा- ''कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्द ही खत्म हो गया था। मुझे नहीं पता लोग ऐसी नेगेटिव(Negative) बातें क्यों कर रहे हैं उनके बारे में। वो हर किसी के लिए खड़े होते हैं, हर किसी की मदद करते हैं।कई बार तो अपनी मदद की जानकारी किसी को देते भी नहीं है। सुकैना ने कहा कि जो हुआ उसको मां और सलमान दोनों ने ही जाने दिया। दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा आगे रहे। लोग उनके विवाद की पुरानी बात अब क्यों उठा रहे हैं मुझे ये समझ नहीं आ रहा। सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की।''

आपको बता दें साल 2016 में सरोज खान का सलमान से मनमुटाव हो गया था। दरअसल सरोज ने खुद इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी। सरोज ने कहा था कि एक बार एक मरीज सलमान से बात करना चाहती थी। इसी के सिलसिले में सरोज ने अपने साथी से कहा कि वो सलमान को फोन दे और कहे कि मास्टर जी(Master Ji) बात करना चाहती हैं। सरोज ने कहा सलमान ने उनका फोन लेने से इनकार कर दिया। सरोज ने सलमान के इस रवैए को बहुत बुरा बताया था। उन्होंने कहा ये बेहद खराब व्यवहार था वो मुझे जानते हैं और कितनी फिल्मों में हम ने साथ काम किया है, लेकिन इस तरह का व्यवहार अपमाननीय है। हालांकि इसके बाद जब सरोज ने काम ना होने की बात कही थी तो भी सलमान ने उन्हें आगे आकर काम देने का वादा किया था जिसके बाद दोनों के बीच के रिश्ते ठीक हो गए थे।

Related Story