सारा अली खान ने सैफ के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, पापा के लिए लिखा खास मैसेज

By Neetu July 16, 2020, 10:55 a.m. 1k

सारिका स्वरूप -  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों घर पर फैमिली के साथ टाईम स्पेन्ड कर रही हैं। इसी दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। सारा अपनी पिक्चर्स और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट पिक्चर के साथ-साथ थ्रोबैक पिक्चर भी शेयर कर अपने फैन्स को अनदखे पलों से रुबरु करवाती रहती हैं। अब हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर एक और थ्रोबैक पिक्चर शेयर कर अपने बचपन की यादें ताज़ा कि है। इस पिक्चर मेें वो अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali khan) के साथ नजर आ रही हैं। पिक्चर मेें दोनों क्यूट सी स्माइल देते हुए जमीन पर लेटे हुए पोज दे रहे हैं। वही सारा अली खान दो चोटियों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दोनों पापा- बेटी वाइट कलर की टी-शर्ट में काफी क्यूट दिख रहे हैं।

इस पिक्चर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है। पिक्चर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्‍शन में लिखा है कि, एक ऐसे शख्‍स जो हमेशा से शांति की परिभाषा, प्रेम के प्रतीक और मिक्की माऊस का अवतार रहे हैं। लव यू अब्‍बा।' सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सैफ अली खान की यह पिक्चर सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही उनके फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। और दोनों कि खूब तारिफ कर रहे हैं।सारा ने इस पिक्चर को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है, जिसपर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान ने अपनी कुछ बचपन की पिक्चर्स शेयर की थीं, जिसमें उनका क्यूट अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा था।

आपको बता दे कि हाल ही में सारा ने अपने इंस्टग्राम पर एक और पोस्ट शेयर कर एक इन्फॉर्मेशन दी थी, जिसमें उन्होनें बताया था कि उनका ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है। 

वही सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ लीड रोल मेें नज़र आएंगी। 

इसके अलावा वो 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आएंगी।

Related Story