बनारस की गलियों से चूड़ियां खरीदती नजर आई सारा अली खान, वीडियो

By Aditi March 16, 2020, 9:16 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। एक्ट्रेस बनारस (Banaras) में अपने फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही है। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी। वहीं अब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे बनारस की गलियों में घूमते हुए नजर आ रही हैं। 

यहां वे दुपट्टे के साथ एक सूट पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और गले में माला पहनी हुई है। यहां सारा (Sara) नो-मेकअप लुक में खुले बाल किए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सारा  (Sara) बताती हैं कि वे बनारस की विश्वनाथ गली में हैं, वे वहां की चीजों के बारे में थोड़ा ब्यौरा देती हैं। 

फिर सारा एक दुकान पर रंगबिरंगी चूड़ियां खरीदने रुक जाती हैं। खास बात ये है कि बनारस  (Banaras)  की गली में घूमते हुए सारा को कोई नहीं पहचानता। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है। 

इससे पहले सारा  (Sara)  अपनी मां अमृता सिंह के साथ दशाश्वमेध घाट पर हो रही गंगा आरती में पहुंचीं। सारा  (Sara) और अमृता सिंह ने मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन भी किया। गंगा आरती में दोनों भाव विभोर दिखाई दीं। इससे पहले तीन मार्च को सारा गंगा आरती में शामिल होने पहुंची थीं। 

आरती के दौरान ही सारा (Sara) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने सेल्फी भी ली। आरती के बाद सारा (Sara) और अमृता सिंह विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचीं और बाबा का दर्शन पूजन किया। मंदिर के अंदर आमलोगों से बचने के लिए अमृता और सारा ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। 

आपको बता दें कि आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग चार मार्च से काशी स्टेशन पर शुरू हुई थी। तीन दिनों तक यहां शूटिंग करने के बाद इसका सेट चंदाली में बना। चंदौली के खुरौझा गांव में सात मार्च से शूटिंग चल रही है। यह पहला मौका है जब दर्शक साउथ सुपरस्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर दिखेंगे। धनुष सारा के प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं। 

Related Story