मुंबई की सड़कों पर दिखे SARA और IBRAHIM, साइकिलिंग का मजा लेते हुए आए नजर भाई बहन

By Neetu July 11, 2020, 1:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। लिहाजा पिछले 3 महीनों से देश में लॉकडाउन था। लॉकडाउन(Lock down) के तहत सभी अपने अपने घरों में कैद थे। अनलॉक फेज़ 1 और फेज़ 2  के तहत कुछ रियायत मिली और लोगों का घर से बाहर निकलना शुरू हो गया है। इसी बीच 15 जून से महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम शुरू करने की मंजूरी भी दे दी है। ऐसा लग रहा है जैसे जिंदगी नॉर्मल ट्रैक पर वापस लौट रही है।बॉलीवुड सितारों ने भी घर में लंबा वक्त बिताने के बाद अब घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। हाल ही में मुंबई की सड़कों पर सारा अली खान(Sara Ali Khan) और भाई इब्राहिम अली खान मस्ती करते हुए नजर आए।

शुक्रवार शाम सिंबा(Simmba) गर्ल सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ साइकिलिंग का मजा लेती हुई नजर आई। सारा और इब्राहिम ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। इब्राहिम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम दोनों थक गए। इब्राहिम की तस्वीर में बैकग्राउंड में बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों भाई-बहन मुंबई के मौसम का मजा लेने के लिए घर से बाहर निकले थे।

शेयर की गई तस्वीरों में इब्राहिम ग्रे शर्ट, शॉर्ट और व्हाइट शूज़ में नजर आ रहे हैं। इस दौरान इब्राहिम(Ibrahim) मुंह पर मास्क लगाए दिखाई दिए। सारा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो लगाकर सभी को जानकारी दी। सारा ब्लैक आउटफिट में मुंह पर मास्क और सर पर कैप लगाएं नजर आई। वायरल हो रही तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस दौरान सारा सभी को जागरुक रहने के लिए प्रेरित करती नजर आई।

आपको बता दे सारा भी पिछले काफी दिनों से घर में ही रहकर कोरोना से बच रही हैं लेकिन लंबे वक्त बाद वह भी घर से बाहर निकली। सोशल मीडिया पर सारा काफी एक्टिव रहती है, ठीक अपने भाई इब्राहिम की तरह। दोनों भाई बहन कॉमेडी करते हुए वीडियो शेयर करते हैं जिस पर दर्शक काफी प्यार बरसाते हैं।

इब्राहिम की वीडियो देख ऑडियंस उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने की सलाह देते हैं।बहरहाल सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा वरुण धवन(Varun Dhawan) के साथ फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में जल्द ही नजर आएंगी। पहले यह फिल्म 1 मई को रिलीज होनी थी लेकिन खबरें हैं कि फिल्म नए साल के मौके पर थिएटर में दस्तक देगी।

इसके बाद सारा आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे(Arranging Re) में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर ना सिर्फ सारा बल्कि दर्शकों में भी उत्साह है।

Related Story