परिवार के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं Sapna Choudhary, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 26, 2020, 8:18 p.m. 1k

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज सपना एक नाम ही नहीं बल्कि एक ब्रांड भी बन गई हैं। बच्चा-बच्चा सपना को जानता है । सपना अपने डांस के लिए काफी फेमस है वो जिस गाने पर भी डांस करती हैं वो सुपरहिट हो जाता है । अपने बेहतरीन डांस से लोगों को दीवाना बना लेने वाली सपना आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं । 

इन दिनों सपना अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं । सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । आज हम आपको सपना के परिवार और उनके घर की तस्वीरें दिखा रहे हैं जहां वो अपने परिवार के साथ रहती है । 

 

सपना पहले दिल्ली के नजफगढ़ में करोड़ों के बंगले में रहती थी, लेकिन अब सपना  नजफगढ़ से बाहर सिटी में एक अपार्टमेंट में रहती हैं। ये अपार्टमेंट काफी बड़ा जहां वो अपनी मां-भाई और भाभी के साथ रहती हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करती हैं। 

यहीं नहीं उनके पास बेहद लग्जरी गाड़ियां भी है ।  उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यनर जैसी शानदार कारें हैं । वह बाउंसर साथ लेकर चलती हैं । मेहनत व काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद सपना आज इस मुकाम पर है । खबरों की मानें तो वे एक गाने ने करीब 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं । सपना महीने में 22 से 25 दिन प्रोग्राम करती हैं । 

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना को बहुत मेहनत करनी पड़ी । सपना सिर्फ 12 साल की थी जब उनके पिता की मौत हो गई थी । पिता की मौत के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई । 

कहा जाता है कि गरीबी के कारण सपना को अपना घर भी गिरवी रखना पड़ा था । एक रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त सपना को एक गाना गाने के लिए 3100 रुपए मिलते थे । 

वहीं आज वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। सपना ने अपने दम पर बड़ी बहन और छोटे भाई की शादी भी करवाई । बता दें कि  सपना 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी हैं । इस शो में आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है ।

Related Story