सुशांत आत्महत्या मामले में संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ ! उन्हें कई फिल्मों का ऑफर दिया था !

By Neetu July 2, 2020, 5:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत (Sushant) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस उन कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिस वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। इस मामले में पुलिस अब तक लगभग 30 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत के दोस्त, करीबी, परिवार वाले ,क्रिएटिव मैनेजर शामिल हैं। खबर तो ये भी है कि पुलिस एक बार फिर इन सब को दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। इन सब के बीच खबर है कि मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) को नोटिस भेजा है और कहा है कि आने वाले दिनों में वो अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच जाएं। भंसाली से भी इस पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भंसाली सुशांत को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे। एक नहीं, दो नहीं, बल्कि चार चार फिल्मों के ऑफर सुशांत को भंसाली की तरफ से भेजे गए थे। खबरों का बाजार गर्म है कि भंसाली की कई फिल्मों के लिए सुशांत उनकी पहली पसंद थे लेकिन डेट इशुज़ की वजह से सुशांत और भंसाली का कोलैबोरेशन(Collaboration) नहीं हो पाया।

भंसाली से सुशांत का कनेक्शन कितना मजबूत था इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पद्मावत(Padmavat) के दौरान जब संजय लीला भंसाली पर जयपुर में हमला हुआ था उस दौरान सुशांत भी उनके बचाव में उतर आए थे।सुशांत ने इस हमले की निंदा करते हुए भंसाली को समर्थन दिया था और अपने नाम के आगे से राजपूत हटाने तक का फैसला कर लिया था।

हालांकि बाद में खबर आई कि सुशांत को कई बड़े फिल्म मेकर्स ने बैन(Banned) किया हुआ है और उनके साथ काम ना करने की कसमें खाई हुई है और इनमें भंसाली का नाम भी सामने आया। बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एक केस दर्ज कराया गया। बिहार के वकील सुधीर कुमार ओझा ने ये केस दर्ज कराया है जिसमें सलमान, एकता कपूर, करण जौहर समेत भंसाली के खिलाफ भी शिकायत कराई गई है। ऐसे में भंसाली भी सवालिया घेरे में खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे में पुलिस को उम्मीद है कि भंसाली और सुशांत के बीच के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा भंसाली कर सकते हैं। पुलिस को उम्मीद है कि संजय लीला भंसाली अपने बयान में कई राज खोलेंगे। बता दे पुलिस ने भंसाली को समन भेज दिया है और जल्द ही भंसाली पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराएंगे।

इस बीच खबर तो ये भी आ रही थी कि कंगना रनौत से भी मुंबई पुलिस से आग्रह किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बयान दर्ज करा सकती हैं। हालांकि इन सब खबरों पर कंगना रनौत की टीम की तरफ से कहा गया है कि ये सब खबरें अफवाह हैं। अभी तक मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को किसी भी तरह के बयान दर्ज कराने के लिए नहीं कहा है।

इसके अलावा शेखर कपूर(Shekhar Kapoor) से भी पूछताछ होनी बाकी है। शेखर कपूर ने सुशांत के निधन के बाद एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए शेखर ने बॉलीवुड में पनप रहे नेपोटिज्म (Nepotism) से परेशान सुशांत को लेकर इशारा भी दिया था जिसको लेकर पुलिस शेखर कपूर से भी पूछताछ करेगी। आपको बता दें अब तक पुलिस सुशांत की दोस्त रिया चक्रबर्ती, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, रोहिणी अय्यर, यशराज के पूर्व हेड आशीष सिंह, संदीप सिंह समेत तमाम लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story