क्या सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे ? जानिए दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी ने क्या कहा ?

By Neetu July 22, 2020, 8:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी(Sanjana Sanghi) नजर आएंगी। ये संजना की पहली फिल्म है।फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।आपको बता दे संजना वही एक्ट्रेस है जिन को लेकर खबरें आई थी कि उन्होंने सुशांत को लेकर मीटू के आरोप लगाए हैं। संजना ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को लेकर दिल खोल कर बात की। उन्होंने अपने और सुशांत के बीच मीटू वाली खबर को भी सरासर झूठा बताया और साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने कभी महसूस नहीं किया कि सुशांत किसी परेशानी में हैं।

संजना ने बताया -'' जब ये बात सामने आई थी तो सभी को लगा सुशांत को इससे बहुत परेशानी है लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि मैं भी उस समय बहुत डिस्टर्ब हो गई थी। हम दोनों सच्चाई जानते थे। मुझे पता है वह मेरे लिए क्या मायने रखते थे। सुशांत भी जानते थे कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है और उनके लिए भी यही मायने रखता था। हम लोग रोज शूट पर होते थे। वैसे भी एक दो आर्टिकल अगर ऐसे आते हैं तो उनसे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।''

संजना ने कहा कि इस तरह की कहानी ने कभी भी सुशांत के साथ मेरी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया। हम दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला। हम दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।पता नहीं मीडिया में ऐसी बातें क्यों आने लगी। हम सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाएं कि हमारे बीच सब ठीक है।समझ नहीं आ रहा था कि लोगों के सामने सच कैसे रखें। यह अजीब स्थिति थी।

सुशांत की मौत के बाद से उनकी मानसिक स्थिति को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं।इस पर संजना संघी ने बताया कि उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि सुशांत का दिमाग कहीं और है और वह खुद कहीं और।संजना ने बताया सुशांत सेट पर अपने काम को लेकर हमेशा सजग रहते थे और सबकी मदद किया करते थे। 

संजना ने कहा - मैं सुशांत से पहली बार फिल्म के सेट पर ही मिली थी। इसलिए मेरे लिए ये कह पाना बहुत मुश्किल है कि साल 2015 या 2016 में और फिल्म की शूटिंग के दौरान वाले सुशांत में क्या फर्क था। मैंने जब उनके साथ काम किया तभी उन्हें जाना। मैं कोई साइकोलॉजिस्ट नहीं हूं लेकिन काश में ये जान पाती कि कोई डिप्रेशन से गुजर रहा है या फिर बाइपोलर डिसऑर्डर से गुजर रहा है।मेरे पास मेरे खास दोस्त है और सुशांत भी मेरे खास दोस्तों में से एक थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। खबरों की माने तो सुशांत ने आत्महत्या से पहले फोन में गूगल पर अपने आप को सर्च किया था और अपने ऊपर लिखे आर्टिकल को पढ़ा था। लिहाजा अंदाजा लगाया जा रहा है अपने ऊपर लगे मीटू के आरोपों की फर्जी खबर ने सुशांत को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था।फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दे सुशांत की फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) 24 जुलाई को आ रही है। ये फिल्म सभी के लिए मौजूद होगी।

Related Story