विकास दुबे एनकाउंटर पर बनने जा रही है फिल्म, ये दिग्गज एक्टर निभा सकता है उसका किरदार

By Neetu July 10, 2020, 2:12 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में विकास दुबे एनकाउंटर इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। आठ पुलिस वालों को मार कर भागा विकास दुबे शुक्रवार सुबह पुलिस के एनकाउंटर(Encounter) में मारा गया। पुलिस का कहना है कि उज्जैन से कानपुर ले जाते वक्त पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ । गाड़ी पलट गई और पुलिस का हथियार छीन विकास दुबे भागने लगा। ऐसे में यूपी एसटीएफ को उसका एनकाउंटर करना पड़ा।

पिछले कई दिनों से विकास दुबे लगातार सुर्खियां बटोर रहा था। यूपी पुलिस जब इसे गिरफ्तार करने पहुंची तो इसने  अपने गुर्गो के साथ  एक साथ 8 पुलिस वालों को गोलियों से भून डाला। उसके बाद से ये लगातार फरार चल रहा था। उज्जैन के महाकाल मंदिर से पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया और फिर फिल्मी अंदाज में इसका एनकाउंटर हुआ। जिस गैंग्स्टर की कहानी इतनी फिल्मी हो उस पर बॉलीवुड की नजर जो पड़नी ही थी। विकास दुबे एनकाउंटर पर भोंसले फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप कपूर को फिल्म बनाने का आइडिया आया है और उन्होंने ट्विटर पर इसका ऐलान भी कर दिया और मनोज बाजपेयी को विकास दुबे का रोल भी ऑफर कर दिया। संदीप कपूर ने एक ट्वीट किया और उस ट्वीट में उन्होंने लिखा- जो भी आज एनकाउंटर में हुआ वो बिल्कुल सिनेमैटिक और ड्रैमैटिक है। कैसा रहेगा मनोज बाजपेयी अगर आप अगली फिल्म में विकास दुबे(Vikas Dubey) का किरदार निभाए ? आप छा जाएंगे ! 

संदीप कपूर का ये ऑफर मनोज वाजपेयी  को पसंद आया। उन्होंने E24 से फोन पर बात की और विकास दुबे के किरदार को फिल्मी पर्दे पर निभाने में दिलचस्पी दिखाई। 

संदीप कौर के इस ट्वीट पर ऑडियंस के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। मनोज बाजपेई को विकास दुबे के किरदार में देखने के लिए ऑडियंस काफी उत्साहित नजर आई। 

मनोज बाजपेयी एक वर्सेटाइल(Versatile)  एक्टर हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। मनोज बाजपेयी वैसे भी बॉलीवुड में कई बार गैंगस्टर का रोल कर चुके हैं। सत्या से लेकर   गैंग्स ऑफ वासेपुर में गैंग्सटर का बेहतरीन किरदार निभाया।  वैसे भी नेगेटिव किरदार हो या पॉजिटिव किरदार, रोमांटिक हो या ड्रामा, इमोशन हो या एक्शन हर किरदार में मनोज बाजपेई ने खुद को साबित किया है। लिहाजा अगर उन्हें विकास दुबे के किरदार में देखने का मौका दर्शकों को मिलता है तो यकीनन ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

Related Story