विदेश में नहीं मुंबई में ही शूट होगा ‘RADHE’ का क्लाइमेक्स, SALMAN जल्द शूटिंग करेंगे शुरू

By Neetu July 11, 2020, 12:45 p.m. 1k

पूजा राजपूत – लंबे वक्त से बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’(Radhe:Your Most Wanted Bhai) का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन कोरोनावायरस(Coronavirus) के चलते लगे लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से फिल्मों की शूटिंग मार्च के महीने में ही रोक दी गई थी। इस लॉकडाउन का असर ‘राधे’ की शूटिंग पर भी पड़ा और फिल्म बीच अधर में ही लटक गई। लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्मों से जुड़ा काम भी शुरू हो गया है। बॉलीवुड स्टार्स अपने काम पर लौटने लगे हैं। 

ऐसे में सलमान खान के फैंस के लिए भी एक खुशखुबरी है। सलमान अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए राधे के मेकर्स ने महबूब स्टूडियो(Mehboob Studio) को बुक भी कर लिया है। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने के शुरूआती हफ्ते में शुरू हो सकती है।

रिपोर्टस के मुताबिक, ‘राधे’ का 10 से 12 दिन की शूटिंग का काम अधूरा पड़ा है। फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया जाना है, जिसमें की सलमान जबरदस्त एक्शन सीन्स करते दिखेंगे। पहले इस एक्शन सीक्वेंस को अज़रबैजान(Azerbaijan) में फिल्माया जाना था। फिल्म की टीम फरवरी में अज़रबैजान जाने वाली थी, लेकिन दुनियाभर में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस संक्रमण के चलते उस वक्त इस शूटिंग शेड्यूल को कैंसल करना पड़ा था। बाद में मुंबई में फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रोक दी गई थी।

अब खबर आ रही है, कि डायरेक्टर प्रभुदेवा इन सीन्स को ग्रीन स्क्रीन पर फिल्माएंगे। बाद में कम्प्यूटर ग्राफिक्स के ज़रिए इन सीन्स को ऐसा दिखाया जाएगा कि ये सीन्स विदेश में शूट किए जाएंगे। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सलमान अपनी इस फिल्म को OTT पर रिलीज़ नहीं करेंगे। वह इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अगर अक्टूबर के महीने में सिनेमा हॉल्स दर्शकों के लिए खोल दिए जाते हैं, तो दिवाली पर ही ‘राधे’ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी।

‘राधे’ में सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Story