टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म में कबीर खान के साथ काम करेंगे सलमान, लड़ाई भूल दोनों ने मिलाया हाथ

By Neetu July 22, 2020, 1:05 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  यूं तो बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है लेकिन 'टाइगर जिंदा है' और 'एक था टाइगर' में उनके एक्शन अवतार को बहुत पसंद किया गया। ये ऐसी फिल्में हैं जो आज भी टीवी पर आ जाएं तो लोग टीवी के सामने से हटते नहीं हैं। दर्शक सलमान की इन फिल्मों के तीसरे पार्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे और उनका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है।

खबरें हैं कि कबीर खान के निर्देशन में सलमान खान फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं। कबीर खान के साथ मनमुटाव की खबरों को दरकिनार करते हुए सलमान खान ने एक बार फिर से कबीर खान(Kabir Khan) के साथ हाथ मिलाया है। खबर आ रही है फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जैसे ही स्क्रिप्ट लॉक होती है वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। बता दें फिल्म 2022 में रिलीज होगी। दरअसल सलमान खान और कबीर खान ने मिलकर एक था टाइगर बनाई थी। दोनों ने साथ में बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट में भी काम किया था। एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान दोनों को ही दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था, लेकिन सलमान खान की ट्यूबलाइट(Tube light) बॉक्स ऑफिस पर डब्बा गोल साबित हुई थी। 

ऐसे में खबरें आई कि सलमान और कबीर खान का आपस में मनमुटाव हो गया और सलमान ने कबीर खान से किनारा कर लिया था, लेकिन करीब 3 साल बाद दोनों के बीच फिर सुलह हो गई है। खबरें आ रही है टाइगर जिंदा है, भारत और सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सलमान खान को ये सलाह दी है कि वो टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइजी कबीर खान के साथ बनाए।

खबर है टाइगर सीरीज की तीसरी अपने शुरुआती चरण में है और इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। बताया जा रहा है बिजी शेड्यूल के चलते इस साल 2022 में इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है।

बता दे सलमान के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जिनमें राधे(Radhe) और कभी ईद कभी दिवाली(Kabhi Eid Kabhi Diwali) शामिल हैं।खबर है कि सलमान ने लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए अपने फिल्म राधे की शूटिंग को भी फिलहाल कुछ दिनों के लिए कैंसिल कर दिया है। खबर है कि सलमान राधे को अगस्त से शुरू करेंगे लेकिन फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। 

फिलहाल सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर है और वहां पर खेती बाड़ी का मजा ले रहे हैं। खबरें भी आ रही हैं कि जल्द ही सलमान बिग बॉस 14 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे जिसके लिए सलमान सेट पर नहीं जाएंगे बल्कि फार्महाउस पर ही एक छोटा स्टूडियो बनाया जाएगा ताकि सलमान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यहां से बिग बॉस 14 को होस्ट कर सकें।

Related Story