सलमान की ईद इस बार फीकी रहेगी, फैंस से नहीं मिलेंगे दबंग खान !

By Neetu May 22, 2020, 6:37 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म राधे ( Radhe-Most Wanted Bhai) का सभी को इंतजार था, लेकिन कोरोना के महामारी को देखते हुए पूरा देश आज लॉकडाउन में और सलमान कि ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे की थियेटर तक नहीं पहुंच सकी। वहीं सलमान इस बार ईद पर अपने फार्म हाऊस में ही होंगे। ऐसे में उनके तमाम फैंस जो ईद पर उनकी एक झलक पाने और उन्हें ईद की बधाई देने उनके बांद्रा वाले घर के आगे जुटते हैं उन्हें निराशा होगी। हर साल ईद के दिन सलमान खान घर के बाहर भी हजारों की भीड़ होती है, सभी अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए गैलक्सी अपार्टमेट्स में बाहर घंटो खड़े रहते है। फिर सलमान अपने फैंस को भी आकर मिलते है, सभी को हाथ हिलाकर धन्यवाद करते थे।

 लेकिन इस बार सलमान खान ने पहले ही बता दिया है वो देश की परिस्थिति को देखते हुए ईद नहीं मनाएंगे। तो इस बार सलमान खान को लेकर जो ईद की रौनक होती थी उसे उनके फैंस जरूर मिस करेंगे। 

 साल 2009 से सलमान खान हर साल एक ईद अपनी फिल्म रिलीज करते रहे है और उनकी फिल्म के लिए थियटर के बाहर भीड़ लग जाती है । सलमान खान की फिल्म हर ईद कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बना जाती है लेकिन इस बार सलमान के सामने चुनौती बनकर अक्षय कुमार भी खड़े थे, उनकी फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" भी रिलीज होने वाली थी।और दोनों सुपरस्टारों को एक दिन आने से कोई परेशानी भी नहीं थी। लेकिन अब मौजूदा हालत को देखते हुए दोनों फिल्मों की थिएटर रिलीज रrक गई है। ट्रेड पंडितों का भी मानना है अगर दोनों एक ही दिन ईद पर आते तो दोनों की पहले दिन की ओपनिंग करीब 35 से 40 करोड़ से होती। दोनों को किसी तरह की फिल्मों की रिलीज से किसी को कोई नुकसान नहीं होता।

सलमान खान इस लॉकडाउन में अपने पनवेल के फार्म हाउस में रुके हुए है। उनके साथ उनके परिवार एक साथ साथ जैकलीन फर्नाडीज, यूलिया वंतूर और कुछ दोस्तो भी मौजूद हैं। हाल ही में सलमान और जैकलीन का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। 

सलमान अपने सामाजिक कार्यों से भी दूर नहीं है, आमतौर पर वो सभी की तकलीफों के मदद करते है, और इस दयनीय स्थिति में भी वो सभी की मदद कर रहे है। 

मुंबई में जरूरत मंदो की जरूरतों को पूरा करने के लिए सलमान फूड बस चला रहे है, डेली वेजेस पर काम करने वाले लोगो कर खाते में पैसे डाले। और पनवेल के गांव में वो राशन और जरूरत की चीजों पिछले महीने से मुहैया करा रहे है।

खैर अब बॉलीवुड के भाईजान ईद पर ना आकर किसी और मौके पर स्थिति को ध्यान में रखकर अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करेंगे। राधे - मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम भी बाकी है। फ़िल्म को "प्रभुदेवा" डायरेक्ट कर रहे है और सलमान खान इस फिल्म को  प्रोड्यूस कर रहे है।

Related Story