सलमान खान ने कटरीना को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने अजीबो गरीब कमेंट्स की बौछार कर दी

By Neetu July 16, 2020, 10:41 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज 37 साल की हो गई हैं। कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर लगातार फैंस और दोस्त जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण और यहां तक की आलिया भट्ट ने भी कटरीना को हैप्पी बर्थडे कहा है। ऐसे में सलमान खान भला क्यों पीछे रहते। फिल्म टाइगर जिंदा है फिल्म के दिल दिया गल्लां गाने की तस्वीर शेयर कर कटरीना को हैप्पी बर्थडे कहा है। सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बर्थडे विश करते हुए कहा है, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना...'सलमान ने एक्स गर्लफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी नहीं कि फैंस ने अजब गजब कमेंट्स करने शुरू कर दिए ।  

सलमान खान और कटरीना की तस्वीर पर फैंस के ढेरो मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं सुशांत को लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दुनिया जानती है कि सलमान और कटरीना सात साल तक रिलेशनशिप में रहें। दोनों शादी तक करने वाले थे लेकिन इनकी लव स्टोरी में रणबीर कपूर की एंट्री हो गई और कटरीना ने सलमान को रणबीर की खातिर धोखा दे दिया। अब जब रणबीर और कटरीना एक दूसरे से अलग हो गए हैं ऐसे में सलमान के कई फैंस चाहते हैं की दोनों फिर से एक हो जाए और शादी कर लें। 

पाकिस्तान के एक यूजर ने तो कटरीना को मिसेज खान तक बना दिया वहीं बहुत से फैंस इस जोड़ी को टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म में देखना चाह रहे हैं। 

कुछ यूजर्स इन दोनों को वर्ल्ड की सबसे शानदार जोड़ी बता रहे हैं।  

वहीं कुछ यूजर्स यहां भी रणबीर कपूर का एंगल ले आए।  

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया आप बस कटरीना को देख लो....वो प्यार तो अब किसी और का है। 

भले ही सलमान कटरीना रियल लाइफ में अब बस दोस्त भर रह गए हो लेकिन फिल्मी पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी बेमिसाल है। मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत फिल्म में दोनों ने साथ काम किया । लॉकडाउन में कटरीना अपने घर में बर्थडे मना रही हैं। वहीं कटरीना का नाम अब सलमान और रणबीर कपूर के बाद विक्की कौशल से जोड़ा जाने लगा है। 

Related Story