जब भाई सुहेल को बचाने के चक्कर में बुरी तरह से पिट गए थे Salman Khan !

By Neetu June 12, 2020, 6:37 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) भले ही जब जब बड़े पर्दे पर आते हैं, तब तब दुश्मनों के छक्के छुड़ा देते हैं। एक नहीं, दो नहीं ,बल्कि कई-कई गुंडों को एक साथ पटखनी दे देते हैं। सलमान की जबरदस्त बॉडी भी ऑडियंस को अपनी तरफ खींचती है। पिछले साल आई फिल्म भारत(Bharat) में तो सलमान ने 70 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाते हुए भी दुश्मनों को खूब मारा था, लेकिन जब बात असल जिंदगी की आती है तो क्या सलमान इसी तरह किसी को मार पाते होंगे ? बिल्कुल नहीं ! बल्कि खुद सलमान को ही मार पड़ जाती है। ऐसा हम नहीं बल्कि इस बात का खुलासा भी सलमान नहीं किया था।

सलमान अपने परिवार के कितने करीब हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। परिवार पर जान लुटाने वाले सलमान उनकी छोटी छोटी ख्वाहिशों का ख्याल रखते हैं। अगर परिवार के किसी सदस्य को कोई समस्या हो तो सलमान सबसे पहले वहां मौजूद होते हैं, लेकिन एक बार सुहेल को समस्या से बाहर निकालने के चक्कर में सलमान बहुत पिटे थे। इस बात का खुलासा भी सलमान ने खुद ही किया था। कपिल शर्मा के शो पर आए सलमान ने बताया था की ये काफी साल पुरानी बात है। सलमान के घर के बाहर एक शख्स सुहेल खान को गालियां दे रहा था। सुहेल को जब इस बात का पता चला तो वो बाहर गए और उससे पूछने लगे कि भाई गाली क्यों दे रहा है। जवाब देने के बजाय वो शक्स सुहेल पर हमला करने लगा। इतना ही नहीं उस शख्स की मदद के लिए चार पांच लोग और आ गए और वो सब सुहेल(Sohail) को मारने लगे।

ये सब जैसे ही सलमान को पता चला वो फौरन भाई को बचाने के लिए उन लोगों से भिड़ गए, लेकिन जैसा फिल्मों में होता है असल जिंदगी में ठीक उसका उल्टा हुआ। वो चार पांच लोग सलमान पर भारी पड़ गए। सलमान की खूब पिटाई हुई। उन लोगों ने सलमान की पीठ पर झंडे से वार किया था। सलमान ने बताया जब वो लोग मुझे मार रहे थे तो मैं किसी हीरो की तरह ना तो उनसे लड़ रहा था, ना ही रिएक्ट(React) कर पा रहा था। उस वक्त बस मेरी चीख निकल रही थी। सालों बाद इस किस्से को याद करते हुए सलमान सुहेल कपिल के साथ खूब ठहाके लगाते नजर आए थे।

वैसे भले ही सलमान इन लोगों को पीटने में कामयाब ना हुए हो लेकिन इस वाक्या ने सुहेल के लिए सलमान के प्यार को जगजाहिर कर दिया था। दबंग खान अपने परिवार के एक एक सदस्य का किस कदर ध्यान रखते हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बार किसी पार्टी में ऋषि कपूर ने सुहेल की पत्नी सीमा खान(Seema Khan) को कुछ कह दिया था ,शायद कुछ ऐसा जो सीमा को अपमानजनक लगा था। जैसे यह बात सलमान को पता लगी थी सलमान ने सालों ऋषि कपूर से बात नहीं की थी।

कहा तो ये भी जाता है कि सलीम खान और ऋषि कपूर ने इस मुद्दे को लेकर सुलहनामा कर लिया था, लेकिन सलमान को ऋषि कपूर बिल्कुल पसंद नहीं थे। ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने जब सभी को अलविदा कहा तब कहीं जाकर सलमान का गुस्सा पिघला और उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि कहा सुना माफ करें।

सलमान का अपने परिवार के लिए ये प्यार उन्हें ऑडियंस(Audience) के दिलों में और बड़ी जगह बनाने की वजह देता है। फिलहाल सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं। यहां पर वो जैकलिन, वलूशा और यूलिया वंतूर के साथ हैं। पनवेल फार्महाउस(Farmhouse) से  सलमान तीन गाने रिलीज कर चुके हैं जिनमें भाई भाई, तेरे बिना और प्यार करोना शामिल है।

वर्क फ्रंट(Work report) की बात करें तो जल्दी सलमान अपनी फिल्म राधे(Radhe) का काम पूरा करेंगे। फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी(Disha Patani) नजर आएंगी। खबरें हैं फिल्म को दिवाली 2020 पर रिलीज किया जा सकता है। पहले ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन(Lock down) की वजह से टल गई थी। 

अगर फिल्म दीवाली के मौके पर आती है तो फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की पृथ्वीराज(Prithviraj) से होना तय माना जा रहा है।

Related Story