सलमान ने दी जरूरतमंद लोगों को ईदी, 5000 परिवारों तक पहुंचाया शीर कोरमा का सामान।

By Neetu May 26, 2020, 8:02 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन के बीच पूरे देश में 25 मई को खुशियों का त्योहार ईद मनाया गया। हालांकि इस बार की ईद हर बार की ईद से काफी अलग थी लेकिन सबने इस अनोखे त्योहार को घर पर मनाकर ये साबित कर दिया कि हमें सबसे पहले कोरोना वायरस को हराना है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी अपने पोस्ट के जरिए फैन्स को ईद की बधाई दी, लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक ये कहा जा रहा है कि दबंग खान ने ईद पर 5000 परिवारों को शीर कोरमा बनाने का सामान भेजकर लोगों को अपने अंदाज़ में ईदी दी। ख़बरें हैं कि इन किट्स में दूध के पैकेट्स, अनाज और कई जरूरी सामान शामिल थे।

सलमान के इस ईदी की पिक्चर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और इन पिक्चर्स को ट्वीटर पर शेयर कर शिवसेना के नेता राहुल एन कनल ने सलमान का शुक्रियाअदा भी किया है। राहुल ने ट्वीट में लिखा, "सलमान भाई आपका शुक्रिया, ईद के मौके पर करीब 5000 परिवारों तक पहुंचने के लिए और खुशियां बांटने के लिए।आपके जैसे शख्स ही सोसाइटी में बैलेंस बनाए रखते हैं। हर एक को ईद किट्स बांटने के लिए आपका आभार। आपका ईद की बधाई देने का तरीका काफी स्पेशल है।" 

इस बीच, सलमान ईद पर अपना न्यू सॉन्ग भाई भाई रिलीज कर फैन्स को एक और गिफ्ट दे चुके हैं। भाईजान का ये सॉन्ग आपसी भाइचारे के मैसेज को बढ़ावा देता है। मजेदार बात ये है कि इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है और वीडियो को दबंग खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर कम से कम लोगों के साथ शूट किया गया है। 

आपको बता दें कि सलमान खान कोरोना वायरस के बीच हर रोज गरीब लोगों के घर में खाने का सामान पहुंचा रहे हैं। इससे पहले सलमान AISAA (ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट असोसिएशन) से जुड़े हुए दिहाड़ी मजदूरों, दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के साथ कई और लोगों की मदद भी कर चुके हैं। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'राधेः द मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज को तैयार है, लेकिन लॉकडाउन के चलते अभी रिलीज नहीं हो पाई है। इसके अलावा उन्होंने 'कभी ईद कभी दिवाली' की भी अनाउंसमेंट कर रखी है।

Related Story