'RADHE' की शूटिंग पर पड़ रही है कोरोना की मार ! सलमान की फिल्म अब अगले साल ही रिलीज हो पाएगी

By Neetu July 21, 2020, 3:25 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर खेती-बाड़ी करके अपना वक्त बिता रहे हैं। सलमान आए दिन अपने पनवेल वाले फार्महाउस से अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन इसी बीच सलमान की फिल्म राधे(Radhe) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

अगर आप भी सलमान खान की फिल्म राधे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यकीनन आप का इंतजार और बढ़ने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खबरें आई थी कि सलमान अगस्त के महीने में अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर देंगे जिसके लिए उन्होंने मुंबई के महबूब स्टूडियो के एक फ्लोर को भी बुक करने की तैयारियां की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान राधे की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं करेंगे। खबर है कि  अगस्त में होने वाले शूटिंग शेड्यूल को सलमान ने कैंसिल कर दिया है। खबरें ये भी आ रही है कि अक्टूबर तक सलमान राधे की शूटिंग ना महबूब स्टूडियो में करेंगे और ना ही कहीं आउटडोर करेंगे। फिलहाल सलमान बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं लिहाजा फिल्म की शूटिंग फिलहाल कुछ दिनों के लिए कैंसिल कर दी गई है।

सलमान के इस फैसले से एक बात तो साफ है कि अगर फिल्म की शूटिंग कैंसिल हुई है तो फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज नहीं होगी। लिहाजा अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की सूर्यवंशी और सलमान खान की फिल्म राधे के बीच कोई टक्कर नहीं होगी। दरअसल ऐसी खबरें आ रही थी कि अगर समय रहते राधे की शूटिंग पूरी हो जाती है तो फिर सलमान इसे दिवाली के मौके पर रिलीज करते। सलमान खान को फिलहाल राधे के कुछ सीन को शूट करना है इसके अलावा 2 गाने हैं जो अभी बचे हुए हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी रह रहा है लिहाजा फिल्म अभी हाल फिलहाल रिलीज होती नजर नहीं आ रही है। माना जा रहा है कि फिल्म को नए साल या फिर अगले साल किसी अच्छी तारीख पर रिलीज किया जा सकता है। 

फिल्म राधे को प्रभु देवा(Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी(Disha Patani) और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। पहले फिल्म को अज़रबैजान में शूट होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग टल गई थी। बता दे फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का काम किया। अब माना जा रहा है कि फिल्म 2021 में ही रिलीज होगी। 

बहरहाल इन दिनों सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं और खेती बाड़ी में अपना वक्त बिता रहे हैं। आपको ये भी बता दे सलमान पिछले कुछ दिनों से काफी आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले के बाद पर ही सलमान को सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया जा रहा है।

Related Story