Salman Khan ने फिर की कोरोना वॉरियर्स की मदद, 1 लाख हैंड सैनिटाइजर मुंबई पुलिस को बांटा !

By Neetu May 30, 2020, 1:54 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में फैले कोरोनावायरस ने हर किसी की जिंदगी पर असर डाला है। लॉक डाउन के बीच कुछ लोग अपने घर पर हैं तो कुछ सड़कों पर उतरकर हमारी रक्षा कर रहे हैं । इन्हीं में शामिल है हमारी पुलिस फोर्स जो नियम कायदे बनाए रखने के लिए सड़कों पर मुस्तैद खड़ी है। ऐसे में इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी न सिर्फ सरकार बल्कि बॉलीवुड सितारे भी ले रहे हैं । इन्हीं कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा का जिम्मा सलमान खान ने उठाया है। सलमान खान ने कोरोना वॉरियर्स(Corona warriors) की सेहत से जुड़े किसी भी खतरे को टालने के लिए एक लाख हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराए हैं।

दरअसल हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपना हैंड सैनिटाइजर प्रोडक्ट लॉन्च किया है। ईद से एक दिन पहले यानी 24 मई को सलमान ने सोशल मीडिया (Social media) के जरिए एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो सैनिटाइजर ब्रांड(sanitizer brand) लांच कर चुके हैं। देशभर में फैले कोरोना(Covid 19)काल में इस वक्त सबसे ज्यादा इसी की जरूरत है, इसीलिए सलमान ने इसे लांच करने की बात कही थी और अब सलमान ने अपने इसी प्रोडक्ट को पुलिस वालों के लिए डोनेट किया है।

सलमान ने एक लाख सैनिटाइजर प्रोवाइड कराए हैं ताकि कोरोना काल में साफ सफाई का ध्यान रखा जा सके। सलमान के इस कदम की काफी तारीफ की जा रही है ।महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है और उनके इस नेक काम की तारीफ की है । नेता राहुल एन कनाल (Rahul N Kanal) ने सोशल मीडिया पर पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटाइजर की फोटो शेयर की और लिखा -सलमान खान को धन्यवाद । सभी पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर बांटा है ।

आपको बता दें सलमान ने लॉक डाउन के बीच अपने इस नए बिजनेस को शुरू किया है। सलमान के इस कदम की काफी चर्चाएं हैं। सैनिटाइजर(Sanitizer) के अलावा सलमान क्लोथिंग ,फिटनेस इक्विपमेंट्स, जिम और साइकिल ब्रांड में भी हाथ आजमा चुके हैं। सलमान इससे पहले भी अलग-अलग तरह से कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद करते हुए नजर आए हैं। 

हाल ही में सलमान ने जरूरतमंदों को राशन बांटने का काम किया था। ट्रकों और बैल गाड़ियों में सलमान ने राशन भरकर जरूरतमंद लोगों के लिए भेजा था। सलमान श्रमिक मजदूरों के अकाउंट(account) में पैसा डालने का काम भी कर रहे हैं ताकि उनके सामने दो वक्त की रोटी का संकट खड़ा हो।

Related Story