60 दिनों बाद मम्मी-पापा से मिले सलमान खान , कुछ घंटों के लिए गए थे घर !

By Neetu May 20, 2020, 10:46 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) पिछले 60 दिनों से अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं। यहां वो अपनी बहन अर्पिता, छोटे जीजू आयुष, आयत, आहिल के साथ हैं। इतना ही नहीं सलमान के साथ यहां पर जैकलीन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर और वलूशा भी हैं। 

सुहैल के बेटे निर्वाण भी सलमान के साथ इसी फार्महाउस पर हैं। सभी सितारों के साथ भाईजान काफी मस्ती भरा टाइम बिता रहे हैं,लेकिन इसी बीच सलमान को माता-पिता की याद भी सता रही है।

इसीलिए सलमान ने माता-पिता से मिलने का फैसला लिया और पहुंच गए अपने मुंबई वाले घर। जी हां, लेटेस्ट खबरों की मानें तो 60 दिन के लॉकडाउन में रहने के बाद सलमान पनवेल वाले फार्महाउस से निकले और सीधा मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy apartment) पहुंचे। यहां पर सलमान ने मां सलमा,हेलेन और सलीम का हालचाल लिया। कुछ घंटे रुके और फिर वापस अपने फार्महाउस पर लौट आए।

खबरें तो ये भी है कि इस दौरान सलमान ने लॉक डाउन (Lock down) के सभी नियमों का पालन किया और सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का भी ध्यान रखा। अब ये तो सब जानते ही हैं कि सलमान अपने मां-बाप के कितने करीब है और इसीलिए सभी नियमों का पालन करते हुए अपने मां-बाप से मुलाकात करने का फैसला किया ।

वैसे, इससे पहले भी खबरें आई थी कि सलमान फार्महाउस से मुंबई वाले घर चले गए हैं, लेकिन सभी खबरें अफवाह साबित हुई थी। जब तक लॉक डाउन में कहीं भी जाने की अनुमति नहीं थी ,सलमान ने फार्म हाउस के बाहर भी कदम नहीं रखा, लेकिन रियायत मिलते ही अब वो अपने मां-बाप का हाल-चाल लेने जरूर पहुंचे।

कुछ दिनों पहले सलमान ने सुहेल के बेटे निर्वाण (Nirvaan) के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सभी से लॉक डाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा था। इस वीडियो में सलमान ने मां बाप से ना मिल पाने का दुख भी बयां किया था । 

हाल ही में सलमान का जैकलिन(Jacqueline) के साथ तेरे बिना गाना रिलीज हुआ था, जिसमें वो जैकलिन के साथ रोमांटिक अवतार में नजर आए थे। खास बात ये है कि इस गाने को सलमान के फार्महाउस पर ही शूट किया गया था। इससे पहले सलमान का प्यार करोना गाना भी रिलीज हुआ था। 

दोनों ही गानों को ऑडियंस ने खूब पसंद किया ।खबर तो ये भी है कि सलमान जल्द ही वलूशा(Walusha) के साथ भी एक गाने में नजर आ सकते हैं ।गाना कैसा होगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है ,लेकिन हां ! सलमान से जुड़ी एक सोर्स ने सलमान और यूलिया को लेकर भी जानकारी दी है । खबरें हैं लॉक डाउन के बाद जल्द ही सलमान यूलिया (Iulia) को बॉलीवुड में लांच कर सकते हैं। 

बहरहाल, फिलहाल तो हर कोई इंतजार कर रहा है सलमान को बड़े पर्दे पर देखने का । राधे(Radhe) के जरिए सलमान बिग स्क्रीन पर दिखाई देंगे । कोरोना वायरस का कहर खत्म हो तो सलमान की फिल्म राधे सिनेमाघरों में आएगी। 

Related Story