साइकिल पर सवार हुए सलमान, साथ में नजर आईं जैकलीन !

By Neetu June 1, 2020, 5:31 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड के दबंग खान और सबके भाईजान फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी मस्क्यूलर बॉडी और जिम सेशन के जरिए फैन्स को इंस्पायर करते रहते हैं। सलमान को केवल जिम में ही नहीं बल्कि आउटडोर एक्टिविटीज करते भी अक्सर देखा जाता है और इन सब में सलमान की साइकिलिंग का  अक्सर सुर्खियां बटोरती है। 

हालांकि लॉकडाउन की वजह से सलमान इन दिनों अपने पनवेल के फार्महाउस में रह रहे हैं और वहां भी सलमान अपने साइकिलिंग(Cycling) के जुनून को बनाए हुए हैं। इसका सबूत है उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो जिसमें सलमान को उनके साथ रह रही ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) के साथ साइकिल चलाते देखा जा सकता है। साथ ही सलमान का ये विजुअल ट्रीट(Visual Treat) फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में दोनों का मस्ती भरा नजारा देख फैन्स को हुई काफी मजा आ रहा है।

आपको बता दें कि सलमान को हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) ने मुंबई पुलिस को 1 लाख सैनिटाइजर दान करने के लिए सराहा। सीएम उद्धव ठाकरे ने ट्विटर पर उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा, "सलमान खान आपने मुंबई पुलिस के लिए 1 लाख हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किया है इसके लिए आपका धन्यवाद।" जिसपर सलमान ने भी रिप्लाई कर मुंबई के सीएम का शुक्रियाअदा किया। 

कुछ दिनों पहले ये भी ख़बरें आई थी कि सलमान और उनका प्रोडक्शन हाउस, कुछ नए प्रोजेक्ट्स के लिए कास्टिंग कर रहा है। लेकिन ये ख़बरें महज अफवाह थी और इस खबर ने बॉलीवुड के 'सुल्तान' को इस कदर नाराज और परेशान कर दिया कि सलमान को इसपर ट्वीट कर सफाई देनी पड़ गई। 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं ये क्लियर कर दूं कि करंट में मैं और मेरा प्रोडक्शन हाउस किसी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं, ना ही हमने फ्यूचर की किसी फिल्म के लिए कोई कास्टिंग एजेंट रखा है। कृपया अगर आपको इससे रिलेटेड कोई मेल या मैसेज आता है तो इसपर भरोसा ना करें। और अगर किसी भी पार्टी को किसी भी तरीके से SKF या मेरे नाम का झूठा इस्तेमाल करते हुए पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। "उन्होंने मैसेज को एक सीधा कैप्शन दिया," मत करो अफवाहों पे भरोसा .... #staysafe। "

सलमान के वर्कफ्रंट(Work front) की बात करें तो उनकी फिल्म 'राधेः द मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज को तैयार है, लेकिन लॉकडाउन के चलते अभी रिलीज नहीं हो पाई है। इसके अलावा उन्होंने 'कभी ईद कभी दिवाली' की भी अनाउंसमेंट कर रखी है।

Related Story