सोशल मीडिया पर किसान बनना सलमान खान को पड़ा भारी, बुरी तरह से ट्रोल हुए बॉलीवुड के दबंग

By Neetu July 15, 2020, 2:20 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में बगावती सुर तेज हो गए हैं। सुशांत आत्महत्या मामले के बाद सलमान खान भी खूब आलोचना झेल रहे हैं। दरअसल खबरें आ रही है कि सलमान सुशांत से नाराज रहा करते थे और उन्होंने कई फिल्मों से सुशांत को बाहर का रास्ता दिखाया था। सलमान पर सुशांत का करियर बर्बाद करने के आरोप लग रहे हैं ।यही वजह है कि सलमान खान(Salman Khan) के हर पोस्ट पर सलमान को विरोध का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि सलमान भी बिना किसी हिचक के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरी तरह से एक्टिव हैं और पोस्ट कर रहे हैं। 

हाल ही में सलमान ने  मिट्टी से सने हुए  किसान की तरह एक फोटो शेयर की। इस फोटो पर एक तरफ जहां सलमान के फैंस प्यार बरसा है तो दूसरी तरफ बहुत सारे लोगों ने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इंटरनेट और ट्विटर दोनों जगह सलमान इस तस्वीर को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहे हैं। सलमान की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- किसानों की बेज्जती मत कीजिए, 

तो एक दूसरे यूजर ने लिखा- अब सलमान खान किसानों का करियर भी खतरे में डाल रहे है। 

एक यूजर ने लिखा कि अब सलमान खान सिंपैथी ले रहे हैं ताकि इनकी राधे(Radhe) चल जाए,ओवर एक्टिंग करने से बाज नहीं आएंगे।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर पर सलमान खान मुर्दाबाद के नारे भी लगे। एक यूजर ने लिखा - कुछ भी कर ले भाई अब तेरी फिल्म नहीं चलेगी। 

एक यूजर ने लिखा - किसान कभी फोटो शूट करके दिखावा नहीं करते तुम करते हो बॉलीवुड माफिया !

एक यूजर ने लिखा - वाह क्या एक्टिंग कर रहा है ? काश ऐसी फिल्मों में भी करता ! एक यूजर ने लिखा- तुम जो भी कर लो सिंपैथी पाने के लिए लेकिन सीबीआई इंक्वायरी तो होगी ही होगी, तुम अब बच नहीं सकते। 

एक यूजर ने सलमान खान के फोटो पर उन्हें सुशांत का कातिल तक बता डाला।

सलमान की फोटो पर लोगों ने नौटंकी बंद करने की सलाह देते हुए नजर आए।

 एक यूजर ने तो सलमान को ये तक कह डाला कि आप शादी कब करोगे अंकल आप सीनियर सिटीजन की लिस्ट में शामिल होते जा रहे हो ! 

एक ने लिखा- थोड़ी बहुत शर्म तो कर लो सलमान खान !

कुछ ऐसे ही आलोचनाओं का शिकार सलमान ट्विटर पर भी हो रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर पर सुशांत के फैंस कॉमेंट कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - सुशांत को रेसलर हवा सिंह का किरदार निभाने का मौका मिला था लेकिन सलमान खान ने फिल्म के मेकर्स को धमकी दी और सुशांत का बॉयकॉट करने की बात कही और फिर सूरज पंचोली को उस फिल्म में जगह दिला दी।

एक यूजर ने सलमान के किसी भी प्रोडक्ट को ना खरीदने का आह्वान किया। इस यूजर ने लिखा - सलमान खान के प्रोडक्ट और सलमान खान जिन प्रोडक्ट को एंडोर्स करते हैं उन सब का बहिष्कार किया जाए।

जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच आपको बता दें सलमान खान जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराएंगे। खबरें आ रही हैं मुंबई पुलिस सलमान को सुशांत आत्महत्या मामले में समन जारी करेगी और उनसे पूछताछ करेगी।

Related Story