सुष्मिता के वेबसीरीज आर्या का प्रमोशन करना SALMAN KHAN को पड़ा भारी ! यूजर्स ने खूब ट्रोल किया !

By Neetu June 27, 2020, 6:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों आलोचनाओं के बीच घिरे हुए हैं। सलमान पर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) समेत कई सितारों के करियर को खत्म करने या बर्बाद करने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर सलमान को खूब ट्रोल(Troll) किया जा रहा है और उनका बहिष्कार करने की मांग उठाई जा रही है। इसी बीच सलमान ने वर्कआउट(Work out) के बाद अपनी एक फोटो शेयर की, उस पर भी सलमान की जमकर खिंचाई हुई। 

हैरान करने वाली बात ये है कि तमाम विवादों और आलोचनाओं के बीच सलमान ने अपने पोस्ट पर सितारों की तरह कमेंट सेक्शन को लॉक नहीं किया है।इतना ही नहीं इतने क्रिटिसिज्म(Criticism) के बाद भी वो लगातार पोस्ट कर रहे हैं।

अब सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान हाल ही में रिलीज हुई सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की वेब सीरीज आर्या को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने कैप्शन(caption) में लिखा - स्वागत तो करो आर्या का, क्या कमबैक किया है। जबरदस्त शो बहुत शुभकामनाएं सुष्मिता सेन !ढेर सारा प्यार। 55 सेकंड के इस वीडियो में सलमान सभी से सुष्मिता सेन की आर्या को देखने की अपील कर रहे हैं, लेकिन ये क्या ?  ये प्रमोशन (promotion) सलमान को भारी पड़ता दिखाई दे रहा है।

दरअसल सलमान के इस वीडियो पर ऑडियंस(Audience)जमकर कमेंट कर रही है। इन सभी कॉमेंट्स में सलमान को खूब लताड़ लगाई जा रही है। एक यूजर ने सलमान को लिखा कि अब तुमने कह दिया है, अब मैं इस वेब सीरीज को नहीं देखने वाला। दूसरे यूजर ने लिखा - सलमान अंकल आप जाओगे तो हम जैसे नए बच्चे भी अपना टैलेंट दिखा सकेंगे।

एक यूजर ने सलमान के इस वीडियो पर कमेंट किया- सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब अगला नंबर किसका है?

 

एक यूजर ने तो सलमान को भरोसा ना करने लायक शख्स बताते हुए लिखा- तुम भरोसे लायक नहीं हो, तुमने कितने लोगों का करियर खत्म कर दिया।

एक यूजर ने सलमान के द्वारा बर्बाद किए गए स्टार के करियर की लिस्ट बनाकर कॉमेंट किया जिसमें उन्होंने विवेक ओबेरॉय, अरिजीत सिंह, सोनू निगम, ऐश्वर्या राय, सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया। इस यूजर ने लिखा- सलमान इन सब की जिंदगी बर्बाद करने के बाद तुम चैन की सांस कैसे ले रहे हो।

आपको बता दे सुशांत की मौत के बाद कई लोगों का कहना है कि एक्टटर ने सुसाइड जैसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म(nepotism) और कुछ बड़े नामों की वजह से परेशान थे। 

इसमें सलमान खान(Salman Khan) का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान सुशांत से नाराज चल रहे थे और उन्हें कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा चुके थे। यही कारण है कि सोशल मीडिया (Social media) पर सलमान का बहिष्कार किया जा रहा है।

Related Story