एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे चुलबुल पांडे, जल्द दबंग सीरीज डिजिटल पर होंगी रिलीज !

By Neetu May 27, 2020, 2:35 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - अगर आप भी सलमान खान(Salman Khan) की दबंग(Dabangg) सीरीज के फैन रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, दबंग फ्रेंचाइजी तीन सुपरहिट सीरीज देने के बाद अब चुलबुल पांडे को एक और नए अवतार में पेश करने का मन बना रहे हैं। अब अगर आप सोच रहे हैं कि हम दबंग 4 की बात कर रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत है। 

जी हां, यहां हम दबंग 4 की नहीं बल्कि दबंग सीरीज के एनिमेटेड वर्जन की बात कर रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड सलमान खान की सुपरहिट सीरीज का एनिमेटेड विचार किया जा रहा है यानी चुलबुल पांडे भी एनिमेटेड रूप में नजर आएंगे। ना सिर्फ चुलबुल पांडे बल्कि छेदी सिंह, रज्जो और विनोद खन्ना को भी एनिमेटेड वर्जन में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इस एनिमेटेड सीरीज(Animated series) के सभी सीजंस में खलनायक के तौर पर छेदी सिंह यानी सोनू सूद , बच्चा भैया यानी प्रकाश राज और बाली यानी सुदीप तीनों को ही दिखाया जाएगा। खबरें हैं कि इसके 2 सीजन होंगे। पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे । हर एक एपिसोड आधे घंटे का होग। मेकर्स इसे रिलीज करने के लिए अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म से बातचीत कर रहे हैं। 

दबंग सीरीज के एनिमेटेड वर्जन की खबर को फिल्म के प्रड्यूसर अरबाज खान(Arbaaz Khan) ने कंफर्म कर दिया है।अरबाज ने एक इंटरव्यू में बताया कि चुलबुल पांडे को देखने के लिए हर किसी में क्रेज रहता है। चुलबुल पांडे(Chulbul Pandey) का किरदार अपने आप में दमदार है । एनिमेटेड सीरीज में ऑडियंस के लिए भी ये नया होगा ,क्योंकि उन्होंने आज से पहले ऐसा किरदार तक नहीं देखा होगा। 

अरबाज ने कहा दबंग की सभी सीरीज की खासियत यही रही है कि ये फैमिली एंटरटेनर फिल्में रही है । इसलिए फिल्म को अब बच्चों तक भी पहुंचाए जाने के लिए एनिमेटेड वर्जन लाने का प्लान किया गया है। एनिमेटेड वर्जन बनाने का फायदा ये है कि इस माध्यम से आपको कहानी बयां करने में रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है और हम लंबी कहानी के बजाय छोटी-छोटी कहानी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं ।

आपको बता दें एनिमेशन कंपनी कोस्मोस माया (Cosmos Maya) इस सीरीज को तैयार करेगी। इसको लेकर भी अरबाज ने बताया कि हम काफी खुश हैं कि कोस्मोस माया के साथ हम काम कर रहे हैं ,जो लाखों लोगों का दिल अब तक जीत चुके हैं। बस अब हर कोई इंतजार कर रहा है चुलबुल पांडे को एनिमेटेड वर्जन में देखने का।

हाल ही में सलमान का सॉन्ग भाई भाई (Bhai Bhai) रिलीज हुआ है जिससे काफी पसंद किया जा रहा है। ईद के मौके पर सलमान ने अपने इस गाने के जरिए फैंस को ईदी दी है।

Related Story