RADHE की शूटिंग को पूरा करने के लिए SALMAN KHAN ने निकाली ये तरकीब

By Neetu July 7, 2020, 2:15 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद सलमान खान को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। तमाम तरह की खबरें सामने आ रही हैं जिस वजह से दिन पर दिन ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच खबरें ये भी हैं कि सलमान इन सब विवादों से हटकर अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई(Radhe :Your Most wanted Bhai) के शूट को पूरा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

दरअसल लॉकडाउन(Lock down) से पहले फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने की उम्मीद थी और फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज होना था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। पिछले 3 महीने से किसी भी तरह की शूटिंग पर रोक थी लेकिन अब अनलॉक फेज़ वन और फेज़ 2 में रियायत मिली है और शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब सलमान भी अपनी फिल्म राधे की बची हुई शूटिंग को पूरा करने की फिराक में हैं। खबरें आ रही है कि सलमान मुंबई के महबूब स्टूडियो को अगस्त महीने के लिए बुक करने की तैयारियां कर रहे हैं।

आपको बता दें कोरोना(covid 19)की स्थिति को देखते हुए सलमान किसी भी आउटडोर शूट के बजाय स्टूडियो में शूट करना बेहतर समझ रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म का कुछ हिस्सा और दो गानों की शूटिंग बची हुई है जिसको महबूब स्टूडियो में ही फिल्माया जाएगा। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान को कॉप अवतार में नजर आने के लिए तैयार है।

फिल्म का छोटा सा टीज़र भी रिलीज किया जा चुका है जिसने फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। वैसे जिस तरह से सलमान फिल्म के शूट को जल्दी-जल्दी पूरा करने की तैयारियां कर रहे हैं उस हिसाब से माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा। खबर तो ये भी आ रही है कि सलमान फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज करने का मन बना रहे।

अगर सलमान की फिल्म राधे दिवाली के मौके पर रिलीज होती है तो फिर उसकी सीधी टक्कर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी(Sooryavanshi) से होगी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों का क्लैश होना तय है। हालांकि सलमान के साथ जुड़े विवाद का असर उनकी फिल्म पर भी देखने को मिल सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर सुशांत आत्महत्या मामले के बाद सलमान की फिल्मों का बहिष्कार करने का ऐलान किया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा सलमान अपनी फिल्म की रिलीज के लिए किस तारीख को मुकर्रर करते हैं।

Related Story