अब्दुल्लाह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था- सलीम खान

By Neetu April 2, 2020, 12:36 p.m. 1k

सलमान खान Salman Khan के परिवार में अभी मातम छाया हुआ है। हाल ही में हमनें अपको ये खबर दी थी कि सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह का निधन हुआ है। जिसकी वजह से उनके परिवार में शोक का माहौल है। अब्दुल्लाह Abdullah को उनके शहर इंदौर में ही दफनाया गया है। सलमान, को इस बात का  दुख है कि वो लॉकडाउन की वजह से अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। इस बात से भाईजान काफी अपेसट भी हैं।अपको बता दे कि सलमान खान (Salman Khan) के कजिन भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का 30 मार्च को निधन हो गया था। अब्दुल्ला सलमान के बेहद करीबी थे। इस बात का अदांजा सलमान के पोस्ट से लगाया जा सकता है जिसमें उनका दर्द साफ छलक रहा है।

सलमान ने अब्दुल्ला के निधन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। सलमान का ये पोस्ट बहुत चर्चा में भी है । इस पोस्ट में सलमान ने लिखा था- 'हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे।' इस कैप्शन के साथ सलमान ने अब्दुल्ला के साथ एक पिक्चर भी शेयर की थी।

  

इस बीच हाल ही में  सलमान के पिता सलीम खान Salim Khan  ने अब्दुल्ला को लेकर एक इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें बताईं है, जो कि शायद किसी को भी पता नही है।

लॉकडाउन के इस मुश्किल वक्त में अभी सबसे कठिन समय खान परिवार के लिए है ।

सलीम खान ने बताया, 'अब्दुल्लाह को डायबिटीज़ थी जिस कि वजह से उसकी हेल्थ खराब रहती थी। दवाईयां भी अब उसके बॉडी  पर ज्यादा असर नहीं कर रही थीं।और फिर जिसके वजह से उसके दिल ने जवाब दे दिया और कार्डियक अरेस्ट की वजह से उसकी डेथ हो गई। वो अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। उसकी गर्लफ्रेंड भी थी, जो उसकी मौत की खबर सुनकर तुरंत इंदौर के लिए निकल गई थी।

डायबिटीज से पहले अब्दुल्लाह बहुत स्ट्रॉन्ग और हेल्थी था, पेशे से बॉडी बिल्डर थे। वो बहुत एक्सरसाइज़ करता था। लेकिन 6 महीने पहले उसका एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ। जब वो इंदौर से आ रहा था उसने देखा दो लोग अपने गाड़ी के टायर चेंज कर रहे हैं ये देखकर अब्दुल्ला ने अपनी गाड़ी भी साइड में लगा ली। तभी पीछे से एक ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। "

सलीम खान के मुताबिक इसके बाद अब्दुल्लाह को मुंबई लाया गया और लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। तब 15-20 दिन में वो ठीक हो गया था लेकिन इसके बाद उसकी तबीयत आए दिन खराब रहने लगी। वह कुछ समय से बीमार था। डॉक्टरों ने पहले ही कह दिया था कि अब उसके ठीक होने के चांसेस बहुत कम है।

Related Story