फिल्म 'Dostana' के लिए पहली पसंद नहीं थे John Abraham और Priyanka Chopra !

By Neetu June 5, 2020, 6:34 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - साल 2008 में आई करण जौहर (Karan Johar) कि फिल्म 'दोस्ताना' (Dostana ) एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), अभिषेक बच्चन (Abhiahek Bachchan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लीड रोल में थे। जॉन और अभिषेक ने फिल्म में गे (Gay) का कैरेक्टर प्ले किया था। ये फिल्म बॉलिवुड की सबसे पंसदीदा फिल्मों में एक है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पंसद किया और फिल्म के क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। वही इस फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट साबित हुए थे। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इस फिल्म में एक आइटम नंबर किया था जिसे फैन्स का गज़ब का रेस्पोंस मिला था ।

वही बात दोस्ताना फिल्म के एक्टर्स कि करे तो आपको बता दे कि, फिल्म के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी 'दोस्ताना' के लिए जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा से पहले किसी और स्टार्स को फाइनल कर चुके थे। ये दोनों उनकी पहली पसंद नहीं थे। इस फिल्म में इन स्टार्स से पहले 'सैफ अली खान' (Saif Ali Khan) और 'ऐश्वर्या राय'(Aishwarya Rai) को पसंद किया गया था। लेकिन दोनों स्टार्स ने कुछ वजहों से इस फिल्म के लिए मना कर दिया था।

फिल्म को मना करने के पीछे के रीजन को भी स्टार्स ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान बताया। जिसमें ऐश्वर्या राय ने बताया कि मैनें इस फिल्म के ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया था, क्योंकि मुझे लगा कि अभिषेक बच्चन के साथ मेरी शादी हुई है और फिर अब हम एक साथ काम अगर काम करेंगे तो फिल्म फ्लॉप हो जाएगी । रील लाइफ और रियल लाइफ में सेम कपल का सोच के मैनें मना कर दिया। वही काफी सालों से करण और मैंने सोचा था कि दोस्ताना में हम साथ में काम करेंगे लेकिन फिर मेरी शादी अभिषेक से हो गई। पहले फिल्म के लिए सैफ अली खान को कन्फर्म किया गया था लेकिन फिर जब मेरी शादी हो गई तब पता लगा कि सैफ कि जगह अभिषेक होंगे इसलिए मैंने मना कर दिया।'

वही एक बार करण जौहर के टॉक शो में जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय गए थे। तो यहां पर दोनों ने ये खुलासा किया था कि, सैफ अली खान फिल्म 'दोस्ताना' की पहली पसंद थे लेकिन आखिर में उन्होनें भी फिल्म के लिए मना कर दिया जिसके बाद जॉन अब्राहम ने फिल्म को साइन किया। 

बताते चलें कि इस फिल्म का सीक्वल भी बन रहा है। जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड रोल में होंगे।

Related Story