सुशांत मामले में लेखक और डायरेक्टर रूमी जाफरी से होगी पूछताछ ! रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ बना रहे थे फिल्म

By Neetu July 23, 2020, 1:05 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। मुंबई पुलिस ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabbra) आदि शामिल हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने लेखक और डायरेक्टर रूमी जाफरी(Rumi Jaffrey) को पूछताछ के लिए तलब किया है। खबरें हैं मुंबई पुलिस ने रूमी जाफरी को बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद ये खबरें आई थी कि रूमी जाफरी सुशांत और रिया चक्रबर्ती को लेकर एक फिल्म बना रहे थे लेकिन लॉक डाउन की वजह से ये प्रोजेक्ट अधूरा रह गया था। इतना ही नहीं सुशांत ने आत्महत्या से पहले 12 जून को रूमी जाफरी से बात भी की थी। लिहाजा मुंबई पुलिस को उम्मीद है कि रूमी जाफरी के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाने में मदद मिल सकेगी।

आपको बता दें रूमी जाफरी ना सिर्फ फिल्ममेकर और राइटर है बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के बेहद करीबी दोस्त भी रहे हैं लिहाजा कुछ अनछुए पहलुओं को रूमी जाफरी के जरिए पता लगाए जाने की कोशिश मुंबई पुलिस करेगी। अभी हाल ही में रूमी जाफरी ने रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को लेकर भी चिंता जाहिर की थी।

रिया पर लगातार लग रहे आरोप और उनको मिल रही धमकियों को लेकर रूमी जाफरी ने सभी से सवाल पूछा था कि क्या आप लोग वहां थे? क्या सुशांत ने रिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ बताया था? आपको क्या पता कि वह उसके लिए कितनी समर्पित थी ? जब आप उन्हें गोल्ड डिगर बोलते हो तो ये शर्मनाक है।

रूमी ने सुशांत के चाहने वालों के लिए एक संदेश दिया था और कहा - ''यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं तो कृपया उसके करीबी लोगों के लिए कुछ सामान दिखाएं। कृपया रिया पर उंगली उठाना बंद करें। वो अंत तक सुशांत के साथ थी। वो अपने ही घर जा रही थी जो सुशांत के निवास के बहुत करीब था लेकिन उसने उसे कभी नहीं छोड़ा। उसने 6 से 7 घंटे पुलिस स्टेशन में बिताए, सभी सवालों के जवाब दिए। उस बेचारी पर क्या गुजरी होगी। वो गोल्ड डिगर नहीं है। वो सुशांत से प्यार करती थी जो हम सब ने किया।''

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या अपने आप में कई सवाल छोड़ गई है जिनके जवाब अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं रूमी जाफरी अब अपने बयान में क्या कुछ खुलासा करते हैं इसका इंतजार सभी कर रहे हैं।

Related Story