सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का हो चुका था ‘ब्रेकअप’, डायरेक्टर ने किया खुलासा !

By Neetu June 18, 2020, 5:13 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड अभिनेता(Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की सुसाइड(Suicide) के बाद से ही उनके फैंस और परिवारजन गहरे सदमे में है। इसी बीच सुशांत को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सुर्खियों में छा जाती है। सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके परिवार ने यह दावा किया था कि “सुशांत नवंबर में शादी करने वाले थे। उन्होने अपने इस फैसले के बारे में परिवार को बता भी दिया था। पूरा परिवार नवंबर में होने वाली शादी का इंतज़ार कर रहा था, लेकिन उससे पहले ही ये अनहोनी हो गई”।इसी बीच यह खबरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाईं कि, सुशांत की सुसाइड से कुछ वक्त पहले ही रिया चक्रवर्ती( Rhea Chakraborty) और सुशांत का ब्रेकअप हो चुका था।

इन्हीं सभी सवालों पर अब निर्देशक रूमी जाफरी(Rumi Jaffery) ने बड़ा खुलासा किया है। रूमी के मुताबिक रिया और सुशांत ने उनके सामने कभी यह ज़ाहिर नहीं होने दिया कि उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है।आपको बता दें, कि रूमी जाफरी ने हाल ही में यह बताया था कि सुशांत और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती उनकी रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले थे। सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड भी थे। 

ब्रेकअप के सवाल का जवाब देते हुए इंटरव्यू में रूमी ने कहा कि “जून के पहले हफ्ते में प्रोजेक्ट को लेकर हम तीनों की फोन पर बात हुई थी, लेकिन उन्होने मुझे कुछ नहीं बताया, और ना ही रिया ने इस बारे में कुछ कहा। इसके बाद 12 जून को मैने सुशांत को मैसेज किया था। वह प्रोजेक्ट लेकर बेहद एक्साइटिड था”।

वहीं, कुछ ही दिन पहले यह खबरें भी आईं थी, कि रिया चक्रवर्ती अपने लिए नया घर तलाश रही थीं, रिया ने खुद ब्रोकर को बताया था, कि वह और सुशांत घर में साथ रहेंगे, नवंबर में वह शादी भी करने वाले हैं। रिया और सुशांत के नवंबर में शादी करने वाली बात पर रूमी जाफरी ने कहा कि उन्हें उनकी शादी को लेकर भी कोई जानकारी नहीं थी। रूमी ने कहा कि “ मुझे उनके शादी करने के इरादे बारे में भी कुछ नहीं पता था, उन्हें खुद इस बारे में मीडिया से पता चला था”।

आपको बता दें, कि रूमी ने यह भी खुलासा किया है कि सुशांत फिल्मों में एक्टिंग छोड़ना चाहते थे। हांलाकि सुशांत ने कभी इस वजह का खुलासा नहीं किया था कि वो क्यों एक्टिंग छोड़ना चाहते थे। बार-बार पूछने पर सुशांत यही जवाब देते थे, कि वह अपने फार्महाउस पर खेती करना चाहते थे।

Related Story