पीएम से मिलने जब बॉलीवुड स्टार्स आए थे उनमें सुशांत क्यों नहीं थे ? रूपा गांगुली ने करण जौहर पर साधा निशाना

By Neetu July 15, 2020, 2:52 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। कई दिग्गज कलाकार आगे आकर इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर चुके हैं जिनमें शेखर सुमन, अक्षय खन्ना और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली भी शामिल हैं। रूपा गांगुली इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। हाल ही में रूपा ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर गंभीर सवाल उठाए हैं। रूपा गांगुली ने करण जौहर को निशाने पर लेते हुए कई आरोप लगाए।

पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी से हुई बॉलीवुड सितारों की मुलाकात को लेकर रूपा गांगुली ने सवाल दागे। दरअसल इस मीटिंग में करण जौहर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स पहुंचे। कहा गया था कि बैठक को फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित करवाए थे। 

पीएम से मिलने जब बॉलीवुड स्टार्स आए थे तो उस टीम में सुशांत सिंह राजपूत नजर नहीं आए थे। हालांकि रूपा गांगुली ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा तेज दिमाग वाले होनहार लोगों से मुलाकात करने में विश्वास रखते हैं ऐसे में पीएमओ की तरफ से सुशांत को न्योता भेजा गया होगा लेकिन क्या वजह रही कि सुशांत को इस मीटिंग में आने नहीं दिया गया ? रूपा गांगुली(Roopa Ganguli) ने करण जौहर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और लिखा - जिस फ्लाइट में करण जौहर सभी सितारों को लेकर मुंबई से दिल्ली गए थे क्या उसमें सुशांत सिंह राजपूत मौजूद थे ?

रूपा ने ट्वीट कर कहा- सुशांत पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे लेकिन वो उन तस्वीरों में नजर नहीं आ रहे जो दिसंबर 2018 से पहले या उसके आसपास ली गई थी। क्या वो उस मीटिंग में मौजूद थे ? किसने बनाई थी ये लिस्ट ?

 एक और ट्वीट में रूपा ने सवाल किया- दिसंबर 2018 और जनवरी 2019 के बीच पीएम ने कितनी बार बॉलीवुड से मुलाकात की ? क्या उन मुलाकातों में सुशांत थे? पीएम और बॉलीवुड सितारों के बीच इन मीटिंग का आयोजन कौन करवाता है ? 

पीएम से मिलने का एक प्रोटोकॉल है। मुझे पूरा विश्वास है कि सुशांत जैसे तेज और होनहार कलाकार को इस मीटिंग से दूर नहीं रखा जा सकता।

रूपा गांगुली ने अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और लिखा- हमारे प्रधानमंत्री हमेशा ही होनहार और तेज दिमाग वाले लोगों से मिलना पसंद करते हैं। ये उस वक्त की फुटेज है जब पीएम का शपथ समारोह चल रहा था और वहां सुशांत भी मौजूद थे।

 रूपा गांगुली ने पिछले साल जनवरी में हुई मीटिंग का हवाला देकर पूछा- कि इस मीटिंग में सुशांत सिंह राजपूत को किसने आने से रोका ? आपको बता दें रूपा गांगुली जिस मीटिंग की बात कर रही है उस खास मुलाकात में करण जौहर, रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट जैसे तमाम सितारे मौजूद थे।

रूपा गांगुली लगातार सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रही हैं। रूपा गांगुली टि्वटर पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की जंग छेड़े हुए हैं। हाल ही में रूपा ने सुशांत की मौत पर सवाल उठाते हुए कुल 12 ट्वीट किए थे। 

इसके साथ ही उन्होंने आखिरी ट्वीट में लिखा था कि ऐसे होनहार बच्चे को आप लोगों ने चले जाने दिया। ये जमीन, ये आसमान, ये सितारे आप लोगों को माफ नहीं करेंगे।

रूपा गांगुली ने ट्वीट के जरिए ये भी लिखा था कि  सभी डॉक्टर, मेडिकल एक्सपर्ट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट प्लीज हमें यह समझने में मदद करें कि क्या ये पूछे जा रहे सवालों सही नहीं है कि सुशांत की मौत की वजह फांसी के कारण दम घुटने से हुई है लेकिन क्या यही चीज गला घुटने से नहीं हो सकती है ? क्या हम जो सवाल उठा रहे हैं वह सही नहीं है ?

आपको याद दिला दें इससे पहले रूपा गांगुली ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत के सोशल मीडिया हैंडल में हलचल होने की बात भी कबूल की थी। रूपा गांगुली ने इस वीडियो के जरिए बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्ट पर कमेंट को डिलीट किया जा रहा है। इससे पहले इस मामले में अहम सबूत मिटा दिए जाएं ये केस सीबीआई को सौंप देना चाहिए।

Related Story