SUSHANT SINGH RAJPUT की ‘आत्महत्या’ पर रूपा गांगुली ने जताया ‘शक’! सीबाआई जांच’ की मांग की

By Neetu June 25, 2020, 5:20 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गए आज 10 दिन बीत गए हैं। सुशांत भले ही अब हमारे बीच मौजूद ना हो, लेकिन उनका ज़िक्र हर जगह है। ट्विटर(Twitter) से लेकर इंस्टाग्राम(Instagram) और फेसबुक(Facebook) तक, हर जगह सुशांत की ही चर्चा है। 14 जून को सुशांत ने अपने फ्लैट में सुसाइड की थी, जिसके बाद से ही बॉलीवुड में विवादों की आंधी आई हुई है। एक तरफ नेपोटिज्म और खेमेबाज़ी की वजह से बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया गया, तो वहीं कुछ लोग अब भी यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं, कि सुशांत सिंह राजपूज आत्महत्या कर सकते हैं।पिछले दस दिन से तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूज़र्स मांग कर रहे हैं कि सुशांत सिंह आत्महत्या केस की सीबीआई(CBI) जांच की जाए।और अब इस कड़ी में फिल्म और टीवी अभिनेत्री और पॉलिटिशियन रूपा गांगुली(Roopa Ganguly) का नाम भी जुड़ गया है। रूपा गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक बाद एक कई ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होने मुंबई पुलिस की जांच पर शक जताते हुए सीबीआई(CBI) जांच की मांग की है।

रूपा गांगुली ने पोस्ट में लिखा है कि “मैं भारत की एक चिंतित नागरिक हूं और हमारे युवा प्रतिभाशाली और चुलबुले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सच्चाई जानने की मांग करती हूं”। साथ ही बोल्ड लेटर्स में #cbiforsushant भी लिखा है।

रूपा गांगुली ने इस तरह के कई ट्वीट किए हैं।एक ट्वीट में रूपा गांगुली ने लिखा है कि “मुझे समझ नहीं आता कि इतना शानदार, जिज्ञासु मन किसी भी उकसावे के बिना ऐसा विकल्प क्यों चुनता है। कुछ तो चीजें या तो जुड़ नहीं रही हैं, या स्पष्ट नहीं है, या स्पष्ट की नहीं जा रही हैं। प्लीज़ स्पष्ट करें। #cbiforsushant”

इतना ही नहीं, रूपा गांगुली ने सुशांत के कुछ पुराने इंटरव्यूज़ के लिंक भी शेयर किए हैं। और लिखा है कि ‘एक शानदार दीमाग को कैसे जल्दी ब्रश किया जा सकता है। सुशांत एक विचारशील व्यक्ति थे। चींजे नहीं जुड़ती”।रूपा गांगुली अपने किए गए हर ट्वीट में #cbiforsushant लिख सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं, साथ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को भी टैग कर रही हैं।

इतना ही नहीं, उन्होने मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए हैं। एक ट्वीट में उन्होने लिखा है कि “पुलिस ने इसे कैसे सुसाइड डिक्लेयर कर दिया जबकि वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला?”इस तरह के तमाम ट्वीट्स रूपा गांगुली ने किए हैं। 

खास बात यह है कि रूपा गांगुली 22 जून से लगातार इस तरह के ट्वीट्स कर रही हैं, और सुशांत की आत्महत्या केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। आपको बता दें, कि मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में साफ किया था, कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की थी। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी खुदकुशी की पुष्टि हुई है। लेकिन सुशांत के फैंस इस सच को मान नहीं रहे हैं। और सोशल मीडिया पर आवाज़ उठा रहे हैं। कैंपेन के ज़रिए केस की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

Related Story