VIKAS DUBEY एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर छाए ROHIT SHETTY, जानिए क्यों कर रहे हैं ट्रेंड ?

By Neetu July 10, 2020, 7:17 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  शुक्रवार की सुबह एसटीएफ अधिकारियों के साथ हुई कथित मुठभेड़ में पिछले कई दिनों से फरार चल रहा 8 पुलिस वालों का हत्यारा और कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे मारा गया। विकास दुबे(Vikas Dubey) के एनकाउंटर सुबह से सियासत गरमाई हुई सोशल मीडिया पर विकास दुबे को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही है लेकिन इसी बीच ट्विटर पर रोहित शेट्टी ट्रेंड कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि विकास दुबे एनकाउंटर से रोहित शेट्टी के ट्रेंड होने का क्या संबंध है तो हम आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।

दरअसल अगर आपने रोहित शेट्टी डायरेक्टेड फिल्मी जैसे सिंघम, सिंघम 2, सिंबा देखी होंगी तो आप हमारी इस बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि अमूमन रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की फिल्मों में ऐसा ही दिखाया जाता है कि गैंगस्टर और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती है, फिर अलग अंदाज में पुलिस बदला लेने के लिए गैंगस्टर का एनकाउंटर करने से भी पीछे नहीं हटती है। बस इसी को लेकर सुबह से रोहित शेट्टी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है उत्तर प्रदेश पुलिस ने रोहित शेट्टी की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट चुरा ली है। 

मीम्स के जरिए रोहित शेट्टी खूब ट्रेंड कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- यूपी पुलिस ने रोहित शेट्टी की फिल्मों से कुछ ज्यादा ही प्रेरणा ले ली। विकास दुबे एनकाउंटर। 

एक और यूजर ने लिखा - ये सिंघम 3 की कहानी है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे।

 एक यूजर ने लिखा- जिस तरह से पुलिस की गाड़ी पलटने की तस्वीरें सामने आई है उससे हिसाब लग रहा है कि रोहित शेट्टी पक्का एनकाउंटर की स्क्रिप्ट में शामिल थे।

एक और यूज़र ने लिखा- रोहित शेट्टी ये सब देख कर बोलेंगे अरे ये तो मेरी वाली स्क्रिप्ट है। 

एक यूजर ने कुछ पुलिस वालों के साथ रोहित शेट्टी की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रोहित शेट्टी ने यूपी पुलिस ज्वाइन कर लिया है,ये खबर पक्की है।

एक यूजर ने तो कमाल ही कर दिया  इस शख्स ने लिखा विकास दुबे पर फिल्म बनी तो विलेन बना कर बनी तो रोहित शेट्टी बनाएंगे और हीरो बनाकर बनी तो अनुराग कश्यप बनाएंगे।

सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी की फिल्मों के मीम बनाकर विकास दुबे एनकाउंटर से जोड़े जा रहे हैं। इतना ही नही, थ्री इडियट्स(3 Idiots) में टीचर्स डे वाले दिन बोली गई चतुर की स्पीच तो आपको याद ही होगी, चतुर की बेवकूफी भरी बातों से पहले जब उनका हिंदी टीचर प्रिंसिपल से कहता है कि बोल वो रहा है स्क्रिप्ट हमारी है। इसी पर एक मीम बनाया गया है जिसमें हिंदी टीचर को रोहित शेट्टी बनाकर प्रस्तुत किया गया है और वो कह रहे हैं कि किया यूपी पुलिस ने हैं मगर स्क्रिप्ट मेरी है।

बहरहाल आपको बता दें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम, सिंघम 2, सिंबा में पुलिस और अपराधी के बीच फिल्मी तरीके से मुठभेड़ दिखाकर दर्शकों के लिए मसाला परोसा जाता है, जिसे काफी पसंद भी किया जाता है 

और अब ऐसा ही कुछ सूर्यवंशी से भी उम्मीद की जा रही है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी होंगे।

सूत्रों की माने तो भारी बारिश के कारण सड़क पर गाड़ी स्कीडिंग के बाद पलट गई। इसी वाहन में विकास बैठा था। इस हादसे में विकास सहित वाहन में सवार दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। पलटे वाहन से विकास को जैसे ही बाहर निकाला गया उसने एसटीएफ टीम से पिस्तौल छीन ली और पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया वहां उसने दम तोड़ दिया।

बेहद फिल्मी अंदाज में हुए इस एनकाउंटर को रोहित शेट्टी की फिल्मों की स्क्रिप्ट से जोड़कर तरह-तरह की मीम बनाए जा रहे हैं और इसीलिए सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी ट्रेंड कर रहे हैं।

Related Story