गोलमाल फन अनलिमिटेड ने पूरे किए 14 साल, फिल्म के स्टार्स शेयर कर रहे हैं पुरानी यादें

By Neetu July 14, 2020, 1:30 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड के हिट डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी की सूपर कॉमिक फिल्म 'Golmaal: Fun Unlimited' को आज 14 साल पूरे हो गए है। नीरज वोरा (Neeraj Vora) की लिखी हुई इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी और तुषार कपूर के साथ रिमी सेन (Rimi Sen ) नज़र आईं थी। इस खान को दिन को याद करते हुए तुषार कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है साथ ही एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। तुषार ने फिल्म का 2006 में आई इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपनी पूरी टीम को शुक्रिया कहा है।

बता दें - इस फिल्म की अपनी एक अलग ऑडियंस है जो हर बार फिल्म के अगले पार्ट का इंतज़ार करती है। गोलमाल फ्रैंचाइज़ी के अब तक चार पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं , और फिल्म के हर पार्ट को काफी पसंदकिया गया है। रोहित शेट्टी अपने हर पार्ट में कॉमेडी का फुल डोज़ ऑडियंस के सामने परोसते हैं।

खबरों की मानें तो - बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक गोलमाल फिल्म का जल्द ही अगला पार्ट आने वाला है। कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो गोलमाल की सभी फिल्मों ने हमेशा से ही लोगों को खूब हंसाया है।

 अब फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 की तैयारी करनी शुरू कर दी है। इस फिल्म में पहले की ही तरह अजय देवगन लोगों को हंसी का डोज़ देने वाले हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी पर काम कर रहे हैं जिसके तुरंत बाद वो गोलमाल 5 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हाल ही एक रिपोर्ट के अनुसार गोलमाल की पांचवी सीरीज़ की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट तैयार हो चुका है जिसके बाद राइटर फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी और अजय देवगन अगले साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। रिपोर्ट के अनुसार गोलमाल एक्टर अजय देवगन ने कहा, रोहित और मैं फिल्म के लिए कमिट कर चुके हैं जैसा कि हमने पिछली फिल्म के दौरान कहा था, ये फन अनलिमिटेड है और मेरी पसंदीदा सीरीज़ है।

Related Story