जब ‘Sanju’ का ट्रेलर देख Rishi Kapoor की आंखों में आए गए थे आंसू ! वीडियो हो रहा है वायरल।

By Neetu June 6, 2020, 4:32 p.m. 1k

पूजा राजपूत –खुशमिज़ाज, जिंदादिल, हर दिल अजीज़ अभिनेता(Actor) ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। ऋषि कपूर के देहांत के बाद से ही उनसे जुड़े पुराने वीडियोज़ और तस्वीरों की सोशल मीडिया(Social Media) पर बाढ़ आ गई है। फैंस लगातार अभिनेता की तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। इनदिनों सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर का एक और थ्रोबैक वीडियो(Throwback Video) वायरल रो रहा है, जिसमें वह राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’(Sanju) का फर्स्ट टीज़र देख रहे हैं। 

‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था। फिल्म का ट्रेलर देख ऋषि कपूर इस कदर इमोशनल हो गए कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि ऋषि कपूर ‘संजू’ के ट्रेलर में रणबीर की एक्सिलेंट परफोर्मेंस को देख कितने खुश हो रहे हैं। उनके साथ ‘संजू’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और प्रोडयूसर विधू विनोद चोपड़ा के भी हैं। नीतू कपूर भी ऋषि कपूर के साथ ही बैठी हैं। 

                                                       Rishi Kapoor Ranbir  Kapoor

ट्रेलर खत्म हो जाने के बाद ऋषि कपूर खुशी फूले नहीं समाते हैं, उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं। और वह कहते दिख रहे हैं कि “ओह माय गॉड...लड़के ने वास्तव में अच्छा काम किया है। मुझे उन पर बेहद गर्व है। मुझे नहीं पता था कि रणबीर आ रहे हैं, मुझे लगा कि संजय दत्त आ रहे हैं। “यह कहने के बाद ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर के लिए भी एक मैसेज दिया। कैमरे की तरफ मुड़ कर ऋषि कपूर वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि “रणबीर अगर आप सुन रहे हैं, तो आपको नहीं बता कि मैं इमोशनली थ्रिलड हो गया हूं जब राजू और विनोद नें मुझे आपका यह ट्रेलर दिखाया। तुम्हारी पहली झलक जब तुम जेल से बाहर आते हो मुझे लगा संजय दत्त आ रहे हैं। चलो मुझे इससे ज्यादा अपने बेटे की तारीफ नहीं करनी चाहिए”।साफ है कि बेटे की लाजवाब एक्टिंग देख पिता ऋषि कपूर गर्व से फुले नहीं समा रहे थे।

                                                               Film Sanju

फिल्म ‘संजू’ की बात करें तो यह फिल्म रणबीर कपूर के अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है। 29 जून 2018 तो रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 586 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

                                                             Ranbir Alia In Brahamstra

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मस में धर्मा प्रोडक्शन की ‘ब्रह्मास्त्र’ और यशराज प्रोडक्शन की ‘शमशेरा’ है। फैंस ‘ब्रह्मास्त्र’ का शिद्दत से इंतज़ार कर रहे हैं, इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आने वाली हैं।

Related Story