रिद्धिमा कपूर को फिर याद आए पापा ऋषि कपूर, शेयर की परिवार की पुरानी तस्वीर !

By Neetu May 21, 2020, 12:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को 20  दिन से ज्यादा हो गए है। 30 अप्रैल को ल्यूकेमिया यानी ब्लड कैंसर की वजह से वो दुनिया में नहीं रहें । ऋषि कपूर का गुजर जाना  उनके परिवार के लिए बहुत तकलीफ भरा है। बेटी रिद्धिमा  मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में हैं। बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और वाइफ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को ऋषि की याद सताती रहती है। दोनों ऋषि कपूर के जाने के बाद से ही लगातर उनकी  याद में थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर उन्हें याद करती रहती है।

और अब हाल ही में रिद्धिमा ने अपने पापा  ऋषि को याद करते हुए कुछ और थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर किये हैं। इस पिक्चर में रिद्धिमा और  रणबीर कपूर (Riddhima and  Ranbir kapoor) अपने मम्मी-पापा  ऋषि और नीतू कपूर के साथ दिख रहे। इस पिक्चर में दोनों काफी छोटे और क्यूट दिख रहे। वही रणबीर पापा ऋषि कि गोद में बैठे हुए हैं और रिद्धिमा मम्मी- पापा के बीच में बैठी नज़र आ रही हैं। 

रणबीर ने अपने पापा के साथ की तरह सफेद पायजामा कुर्ता पहन रखा है। दोनो ही वाइट कलर के कुर्ते -पाजामे में बहुत क्यूट लग रहे हैं । वही रिद्धिमा भी वाइट फ्रॉक और नीतू ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। ये कंप्लीट फैमिली पिक्चर घर में हुए किसी फंक्शन की है। रिद्धिमा की इंस्टा स्टोरी में  शेयर की हुई ये क्यूट सी फैमिली पिक्चर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। इससे पहले भी रिद्धिमा कई और पुरानी तस्वीरें शेयर कर अपने पापा को याद में भावुक हो चुकी हैं।

वही बीते दिनों नीतू कपूर ने भी ऋषि को याद करते हुए एक कंप्लीट फैमिली पिक्चर शेयर किया था। जिसमें ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और रिद्धिमा की बेटी समारा नजर आ रही हैं। ये पिक्चर  शेयर करते हुए नीतू काफी इमोशनल हो गईं थी । उन्होनें पिक्चर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था । वो लिखती है कि, मैं चाहती हूं कि काश यह पिक्चर पहले जैसे ही कंप्लीट हो जाए ।" उनकी ये पिक्चर भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई हैं।

बता दें, करीब दो साल से ल्यूकेमिया से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचनाक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें  29 अप्रैल को एच. एन. रिलायंस अस्पताल (H.N. Reliance Hospital) में ऐडमिट  कराया गया था, जहां 30 अप्रैल को सुबह 8 बज के 45 मिनट पर उनका निधन हो गया। उनके अचानक यूं चले जाने से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी थी। वहीं, लगातार ऋषि कपूर का परिवार इस दुख से उभरने की कोशिश कर रहा है ।

Related Story