लॉकडाउन खत्म होने की डेट पूछने पर ट्रोल हुईं ऋचा चड्ढा, एंटी-नेशनल बुलाए जाने पर कही ये बात !

By Neetu May 26, 2020, 4:27 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्टर अली फैजल(Ali Fazal) और ऋचा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने इस साल अप्रैल में शादी का प्लान बनाया था लेकिन अचानक ही फैले कोरोना वायरस की वजह से ऋचा और अली को शादी टालनी पड़ी और अब खबर है कि दोनों साल के एंड तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

लॉकडाउन होने की वजह से ऋचा चड्ढा मुंबई में फंसी हैं, वहीं अली दिल्ली में हैं। दोनों लव बर्ड्स(Love Birds) इन दिनों वीडियो कॉलिंग(Video Calling) के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। हाल ही में, ऋचा ने अपनी शादी की प्लानिंग और खुद को एंटी- नेशनल(Anti-national) कहे जाने पर अपनी बात रखी है, और बताया है कि आखिर ट्रोलर्स ने उन्हें ये टैग क्यों दिया। 

ऋचा चड्ढा ने एक लीडिंग टेबलाइड से बात करते हुए अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा करते हुए कहा, " ये लखनऊ-मुंबई और दिल्ली में फैली एक असाधारण शादी मानी जा सकती है।"  एक्ट्रेस फिलहाल अपने मुंबई वाले घर में रह रही हैं और अपने फियांशे अली को याद कर रही हैं। ऋचा ने बताया कि बस मैंने इतना ही पूछा था कि ये लॉकडाउन कब खत्म होगा, और बस इसी सवाल की वजह से ट्रोलर्स ने ट्विटर पर मुझे एंटी-नेशनल कहना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि अली और ऋचा अपने दम पर शादी की तैयारियां कर रहे थे जिस पर बात करते हुए ऋचा ने कहा, "अली और मैं खुद ही सब कुछ ऑर्गेनाइज कर रहे थे। लोगों को इनविटेशन भेजना अभी बाकी था, लेकिन हमने बाकी सब कुछ फाइनल कर लिया था लेकिन लॉकडाउन ने हमारे पूरे प्लान पर पानी फेर दिया।"

 अली और ऋचा ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम किया था और इसी फिल्म के सेट पर दोनों का अफेयर शुरू हुआ। ऋचा और अली इस साल शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस ने इनकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया। 

Related Story