रिचा और अली की शादी पर पड़ी कोरोना की मार ! मां के निधन की वजह से और हो सकती है देरी !

By Neetu June 23, 2020, 6:52 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड के पावर कपल की लिस्ट में शुमार अली फजल(Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा(Richa Chaddha) को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड(Excited) रहते हैं। यही वजह है कि दोनों को शादी में बंधते देखने का इंतजार भी सभी को है। अपने फैंस को सालों इंतजार कराने के बाद आखिरकार जब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया तो उस पर कोरोना की मार पड़ गई। कोरोना काल खत्म होने के बाद दोनों अपनी शादी की तारीख का ऐलान करने की सोच ही रहे थे कि अब अली की मां के निधन दोनों को फिलहाल कुछ और दिनों के लिए रोक दिया है। माना जा रहा है रिचा और अली अपनी शादी को अभी कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर सकते हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड के कई कपल्स  इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना ने इन सितारों की शादी पर ग्रहण लगा दिया। इन्हीं में शामिल है बॉलीवुड की भोली पंजाबन रिचा चड्ढा और गुड्डू भैया यानी अली फजल। दोनों काफी साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी शादी को लेकर रिचा ने एक वीडियों शेयर किया है। ये वीडियो गैंग्स ऑफ वासेपुर का है जिसमे मौलवी उनसे निकाल का कबूलनामा पूछ रहा है और वो बिल्कुल खामोश हैं। 

हाल ही में ऋचा ने भी शादी ना हो पाने का दुख जाहिर किया। दरअसल अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर(Gangs of Wasseypur)के 8 साल पूरे होने पर रिचा ने फिल्म से एक सीन इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया जिसमें काज़ी उनसे निकाह के लिए कबूल है कहने को कहता है पर रिचा नहीं कहती हैं। ऋचा ने इस पोस्ट के साथ लिखा कोरोना काल में शादी के दौरान 50 लोगों के ही मौजूद रहने को लेकर मेरा जवाब।

 अपने करियर(Career) के बीच से कुछ टाइम निकाल कर दोनों ने साल 2020 की गर्मियों को शादी के लिए चुना था। शादी को लेकर तैयारियां भी की जा रही थी, लेकिन इसी बीच अचानक से देश और दुनिया भर में कोरोना की मार पड़ गई। कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़ों के कारण लॉकडाउन(Lock down) लग गया और सभी मांगलिक कार्यों पर भी रोक लग गई। कोरोना काल को देखते हुए रिचा और अली ने भी अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला ले लिया। एक इंटरव्यू में अली ने अपनी शादी पोस्टपोन(Postpone) होने को लेकर कहा था- सब की लाइफ पोस्टपोन हो गई, शादी तो...देखो क्या होता है। 

बहरहाल आपको बता दें कोरोना(Covid 19)खत्म के बाद दोनों पर शादी की तारीख को लेकर सोच विचार कर रहे थे कि अचानक कुछ दिन पहले अली फजल की मां के निधन की खबर ने दोनों सितारों को हिला कर रख दिया। अली ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया(Social media) के जरिए दी थी कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही है। मां के जाने पर रिचा ने भी अफसोस जाहिर किया था। ऐसे हालातों में माना जा रहा है इन सितारों की शादी में अभी और देर हो सकती है।

Related Story