सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद

By Neetu July 16, 2020, 3 p.m. 1k

दीपक दुबे -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर कुछ नामी सितारों का जमकर बहिष्कार किया जा रहा है जिनमें महेश भट्ट, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, करण जौहर शामिल हैं। इनके अलावा स्टार किड्स को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत तमाम सितारे हैं जिनकी फिल्मों के बहिष्कार का ऐलान हो रहा है। सुशांत के फैंस उनकी खास दोस्त रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakroborty) पर भी सवाल उठा रहे हैं। बहुत सारे लोग रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर बुरा भला कह रहे हैं और सुशांत की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं।

रिया की पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं लेकिन हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने रिया को रेप करने तक की धमकी दे डाली। 

मनु राउत(Mannu Raaut) नाम के इस यूज़र ने रिया चक्रबर्ती को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और लिखा - अगर तुमने जल्द ही आत्महत्या नहीं की तो तुम्हारा रेप कर दिया जाएगा और तुम्हारा मर्डर किया जाएगा। इस धमकी भरे मैसेज को रिया चक्रबर्ती ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और जमकर भड़ास निकाली है।

रिया चक्रवर्ती ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा- मुझे फायदा उठाने वाली कहा गया, मैं चुप रही। मुझे मर्डरर कहा गया, मैं चुप रही। मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगे, मैं चुप रही, लेकिन मेरी चुप्पी तुम्हें मुझे रेप और मर्डर करने की धमकी देने का अधिकार कैसे देती है ? क्या तुम्हें पता है कि तुमने क्या कहा है ? ये अपराध है और किसी को भी इस तरह के शोषण के खिलाफ आवाज उठाने के लिए नियम कानून है।

अपने पोस्ट में रिया चक्रबर्ती ने इस मैसेज भेजने वाले यूज़र मनु राउत को टैग भी किया है। इसके साथ ही रिया ने साइबर क्राइम हेल्पलाइन और साइबर क्राइम इंडिया को टैग किया है और लिखा है कि इस अकाउंट यूज़र के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

हैरानी की बात तो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की बात कर रहे हैं उनके कुछ 'फैंस' अपनी मर्यादा को भूलते हुए अभद्रता की सारी हदें पार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि रिया अगर सुशांत का ध्यान रखती तो विह आज जिंदा होते। सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया को ही बताया जा रहा है। हालांकि रिया के इस पोस्ट पर उनको काफी सपोर्ट मिल रहा है। रिया के इस पोस्ट पर फैंस उनको मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

आपको बता दें फिलहाल मुंबई पुलिस सुशांत आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है जिनमें रिया चक्रबर्ती भी शामिल है।हालांकि मुंबई पुलिस के हाथ कोई ऐसा सबूत नहीं लगा है जिससे ये कहा जा सके कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। ना ही मुंबई पुलिस को रिया चक्रबर्ती के खिलाफ कोई सुबूत मिले हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने पूरे होने पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी और सुशांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। ये पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला था जिसके जरिए रिया ने सुशांत के साथ बिताए गए पलों को याद किया था।

Related Story