मसक्कली गाने को रीक्रिएट करने पर नाराज हुए ए आर रहमान !,

By Neetu April 9, 2020, 12:48 a.m. 1k

बॉलीवुड में इन दिनों रीक्रिएटेड गानों का फैशन चल पड़ा है। संगीतकार नए गाने को क्रिएट करने के बजाय पुराने गानों को ही फिर से नए कलेवर में पेश कर रहे हैं। एक बार फिर तनिष्क बागची एक सुपरहिट गाने का रीक्रीटेड वर्जन लेकर आए हैं।  

साल 2009 में आई अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म दिल्ली 6 का फेमस सॉन्ग मसक्कली तो आपने सुना ही होगा , यकीनन पसंद भी किया होगा। गाने में सोनम और अभिषेक को मस्ती भरे अंदाज में दिखाया गया था ।

 ए आर रहमान न गाने को कंपोज किया और वह गाना बहुत हिट रहा था।  A R Rehman के सुपरहिट  गाने को रीक्रिएट किए जाने से वो नाराज़ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कोई शॉर्ट कट नहीं। रातों को जगकर, बार बार लिख कर, 200 म्यूज़िशियन की मेहनत पर, 365 दिन के जी जान लगाकर दिमाग खपाने पर बना एक ऐसा गाना जो कई पीढ़ियों को याद रहेगा।

एक डायरेक्टर, कंपोज़र, गीतकार की टीम जिसे एक्टर्स, डांस डायरेक्टर्स और एक बेहद मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं - ए आर रहमान

अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली 6 तो फ्लॉप रही थी लेकिन यह गाना बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म से ही सोनम कपूर को मसक्कली नाम दे दिया गया था। 11 साल बाद अब इसी गाने को फिर से रीक्रिएट (Recreate) किया गया है । इस सॉन्ग को मसक्कली 2.0 (Masakali2.0)नाम दिया गया है। मसक्कली गाने को रीक्रिएट किए जाने पर फिल्म दिल्ली 6 के गीतकार प्रसून जोशी ने भी आपत्ति जताई है। प्रसून जोशी ने लिखा है मसक्कली के साथ दिल्ली 6 के सभी गानों को उन्होंने सभी गानों को दिल से लिखा। यह सब उनके दिल के करीब है। दुख होता है जब ए आर रहमान प्रसून जोशी और मोहित चौहान की ओरिजिनल क्रिएटिविटी के साथ यह सब होता है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस गाने का खूब मजाक बनाया है। लोगों का कहना है कि एक सुपरहिट गाने को बर्बाद कर दिया गया है। 

सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी मींस भी बन रहे हैं । तनिष्क बागची को लोग खूब रोल कर रहे हैं। 

Related Story