RAVEENA TANDON ने शेयर किया सीमा पर तैनात सैनिकों का गाना, उनका दर्द भरा गीत सुनकर रो पड़ीं !

By Neetu June 24, 2020, 3:20 p.m. 1k

शिखा गुप्ता -  भारत ( India ) और चीन ( China ) के बीच जारी तनाव के बीच इस वक्त देश का माहौल काफी गरमाया हुआ है । गलवान घाटी ( Galwan Valley ) में दोनों देशों के सेनाओं के बीच झड़प हुई , जिसके चलते भारत के 20 जवान शहीद हो गए । वहीं भारतीय सैनिकों ने भी चीन के 40 से ज्यादा सैनिकों को मार गिराया। ऐसे में सोशल मीडिया पर हर कोई अपने जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है ।  भारत चीन सीमा विवाद ने देश में एत अलग तरह का माहौल बना दिया है।  इसी दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है , जिसमें सैनिक अपने शहीद भाइयों के लिए एक श्रद्धांजलि भरा गाना गा रहे हैं । यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया | और जब इस वीडियो पर रवीना टंडन की नजर गई , तो उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा -  'मेरी आंखों में आंसू है और गला भर आया है... माटी के असली लालों... मेरे वीरों, मेरे भाइयों, मेरे प्यार... नसों में प्रतिभा और मातृभूमि के लिए जुनून... वीरा आप जहां कहीं भी हो, आपको बहुत सारा प्यार।'

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में सैनिक पंजाबी गाने गा रहे हैं और अपनी मां और भाइयों के लिए एक संदेश भेज रहे हैं, जिसमें वह कहते हैं- कि सब लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि जंग तो नहीं छिड़ने वाली है। तू जाकर मेरी मां को जाकर दिलासा देदे जो मेरी चिंता में दिन-रात जाग रही है। रवीना टंडन के शेयर किए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।  

वहीं रवीना टंडन की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म केजीएफ 2 में नजर आएंगी। फिल्म में उनका रोल एक पॉलिटिशियन का होगा। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर देश से जुड़े मसलों पर वो राय रखती हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद उन्होंने अपनी बात रखी थी। माना था कि बॉलीवुड में गुटबाजी है। लोग एक दूसरे का करियर खराब करने के लिए साजिश रचते हैं। 

Related Story