बिग बॉस फिनाले से बाहर हुईं रश्मि देसाई, चौथे नंबर पर रहीं।

By Neetu Feb. 16, 2020, 12:05 a.m. 1k

बिग बॉस सीजन 13 Big Boss 13  में रश्मि देसाई Rashmi Desai  चौथे नंबर पर रहीं। शो के फिनाले से वो बाहर हो गई हैं। टॉप 3 में सिद्धार्थ शुक्ला,  Siddharth Shukla शहनाज गिल Shehnaz Gill  और आशिम  Aashim Riyaz रियाज़ बने हुए हैं। रश्मि का सफर बिग बॉस में शानदार रहा। शो के फाइनल राउंड में वह बाहर हो गई। शो से जाते हुए उन्होंने कहा की वह खुश हैं कि वह बिग बॉस के फाइनल तक पहुंची। उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि वो फिनाले में यहां तक पहुंचेंगी।

रश्मि ने शो से बाहर आते हुए ये कहा कि उन्हें लगता है फिनाले के विजेता आशिम रियाज़ होंगे। बिग बॉस सीजन 13 में  रश्मि 140 दिनों तक शो में बनी रही। बिग बॉस में उनका खेल अच्छा रहा। 

रश्मि देसाई को एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था. ऐसा कहा जा रहा था कि इस बार का सीजन सिद्धार्थ या रश्मि में से कोई जीत सकता है. लेकिन रश्मि के बेघर होते ही ये रेस अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल के बीच की  रह गई है शो में उनकी एंट्री हुई थी, वो खासा पॉपुलर भी थी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते भी खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। पहले के कुछ हफ्तों में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी नोंक-झोंक देखने को मिली। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल भी चलता रहा। 

रश्मि देसाई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

 ।

Related Story