मिस्टर इंडिया के रीमेक में रणवीर सिंह करेंगे लीड रोल !

By Neetu Feb. 17, 2020, 12:53 p.m. 1k

1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी ( Sridevi) और अनिल कपूर ( Anil Kapoor) की फिल्म मिस्टर इंडिया ( Mr.India ) का रीमेक हो रहा है। नए मिस्टर इंडिया में रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) लीड रोल में होंगे। मिस्टर इंडिया के रीमेक को भारत, टाइगर जिंदा और और सुल्तान जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के अली अब्बास जफर ( Ali Abbas Zafar ) ने रणवीर सिंह से बात की है। रणवीर और अली अब्बास जफर इससे पहले 2014 में रिलीज हुई फिल्म गुंडे में काम कर चुके हैं। अली और रणवीर अच्छे दोस्त भी हैं। 

अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी लिख ली है। कहा जा रहा है कि मिस्टर इंडिया अली का ड्रीम प्रोजेक्ट है।  अली अब्बास जफर की माने तो उनकी लिखी हुई मिस्टर इंडिया  न तो एक अगली कड़ी है और न ही रीमेक है। ये आधुनिक समय में सेट की गई फिल्म होगी। श्रीदेवी और अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया से इसकी कहानी बहुत अलग होगी।

फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अली ने स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट को लॉक कर दिया है। मिस्टर इंडिया से क्यू लेना एक बड़ी बात है, और अली हर उस कदम से सतर्क है, जो वह ले रहा है। अली फिलहाल मोगैंबो के रोल पर जुटे हैं।  "यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे मशहूर किरदारों में से एक है और वे इस भूमिका के लिए एक किसी सुपर स्टार को कास्ट करना चाहते हैं। वहीं फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी कोई पॉपुरल चेहरा होगा। फिल्म भारत के बाद से ही अली इस फिल्म की तैयारी में जुट गए थे। मिस्टर इंडिया को बहुत बड़े पैमाने पर बनाने की प्लानिंग है। 

रणवीर सिंह फिलहाव जयेश भाई जोरदार, 83 और तख्त में बिजी हैं। इन फिल्मों की शूटिंग निबटाकर वो मिस्टर इंडिया से जुड़ेंगे। वहीं अली अब्बास एक और सुपर हीरो फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। उनकी फीमेल सुपर हीरो बेस्ड फिल्म में कटरीना लीड रोल में होंगी। 

यह भी पढ़ें: FILMFARE AWARDS: रणवीर सिंह और विक्‍की कौशल ने मल्‍हारी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Related Story