लॉकडाऊन के बाद ऑस्ट्रेलिया और फिजी में खुले सिनेमा हॉल्स, RANVEER की फिल्म SIMMBA रिलीज होगी !

By Aditi June 28, 2020, 12:01 p.m. 1k

रणवीर सिंह और सारा अली खान फिल्म तो आपको याद होगी। जो साल 2018 में ऱिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी थी। इंडिया में सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। वहीं अब ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया में रिलीज होने जा रही हैं।

 

कोरोना वायरस के कहर के बाद यहां अब हालात सामान्य हो रहे है जिसके चलते सिनेमा खुल रहे हैं और इंडिय फिल्म सिंबा रिलीद होने जा रही है। इसकी जानकारी खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पोस्टर शेयर करके दी है। बता दें कि 26 जून को ये फिल्म फिजी में रिलीज हुई है। वहीं अब फिल्म ऑस्ट्रेलिया 2 जुलाई को रिलीज होगी। बता दें कि भारत के साथ साथ विदेश में भी रणवीर सिंह के लाखों फैंस है

बता दें कि इस फिल्म के रोहित शेट्टी डायरेक्टर है और उन्होंने ने भी साबित कर दिया कि एक्शन के दम पर वो कुछ भी कर सकते है। सिंबा रणवीर सिंह के लिए ही नहीं बल्कि रोहित शेट्टी के लिए लकी जैकपॉट साबित हुई थी। इस बात में कोई शक नहीं कि रोहित के लिए भी ये फिल्म बंपर कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

जब रोहित से पूछा गया था कि क्या वह इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे। तो इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा था कि अगर सिम्बा लोगों को पसंद आएगी तो वह जरुर इसका सीक्वल बनाने के बारे में सोचेंगे। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिंबा का सीक्वल भी जल्द ही पर्दे पर होगा। रोहित शेट्टी इकलौते ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी 7 लगातार 100 करोड़ी फिल्में है।

Related Story