4 महीने बाद सैलून पहुंचे रणवीर सिंह, जोया अख्तर की फिल्म के लिए बदला हेयर स्टाइल

By Neetu July 17, 2020, 11:17 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यूं तो फिल्म को अप्रैल के महीने में रिलीज होना था लेकिन फिल्म की रिलीज लॉक डाउन की भेंट चढ़ गई लिहाजा फिल्म के लिए अच्छी रिलीज डेट का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म के लिए तैयारियां कर रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले रणवीर सिंह जोया अख्तर(Zoya Akhtar) की फिल्म गली ब्वॉय में अपना कमाल दिखा चुके हैं। हाल ही में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को लॉकडाउन में 4 महीने घर पर बिताने के बाद पहली बार घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। रणवीर सिंह बांद्रा स्थित सैलोन पहुंचे और यहां पर उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन येवालेकर से उनके लुक को बदलने की बात कही। ये वही हेयर स्टाइलिस्ट है जिन्होंने रणवीर के साथ बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली बॉय और 83 में काम किया है। रणवीर जोया की फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं। 

रणवीर के हेयर स्टाइलिस्ट दर्शन(Darshan) ने सोशल मीडिया पर रणवीर के साथ फोटो शेयर की है जिसमें दोनों ही मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें माया नगरी में इन दिनों चर्चा हैं कि जोया अख्तर एक गैंगस्टर क्राइम ड्रामा फिल्म बनाने जा रही है जिसमें रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के अवतार में नजर आएंगे।

खबर ये भी है कि जोया अख्तर की इस फिल्म में रणवीर के ऑपोजिट कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी किसी भी स्टार ने कोई ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया है लेकिन चोरी चोरी चुपके चुपके इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खबर है अगले साल से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

बता दे ये पहली बार होगा जब रणवीर और कैटरीना किसी फिल्म में साथ में काम करेंगे। हालांकि इससे पहले वो सूर्यवंशी में नजर आ आएंगे लेकिन सूर्यवंशी में रणवीर और अजय देवगन का स्पेशल रोल होगा,लीड रोल में कैटरीना और अक्षय कुमार होंगे।रणवीर सिंह युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं। कैटरीना की भी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में इन दोनों सितारों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। 

आपको बता दें हाल ही में रणवीर ने अमेरिका के जाने-माने ऑनलाइन डेटाबेस एवं सर्च इंजन Giphy के रिकॉर्ड को तोड़ा है। दरअसल रणवीर की GIFs वीडियो को एक बिलीयन व्यूज मिले हैं। ऐसे में उन्होंने सेलेना गोमेज(Selena Gomez) को भी पीछे छोड़ दिया है।

Related Story