'जोया अख्तर' की फिल्म में पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे Ranveer Singh और Katrina Kaif !

By Neetu June 8, 2020, 8:17 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- अपने सबसे अनोखे अंदाज से फैन्स का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि ये दोनों स्टार्स जल्द ही पहली बार फिल्म मेें एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) डायरेक्ट करेंगी। 

                                                               Zoya Akhtar

रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि, यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा (Gangester Drama ) होगी। और साथ ही ये भी खबर सामने आई है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ रणवीर के अपॉजिट में लीड रोल निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में दोनों का कैरेक्टर काफी इंटरेस्टिंग बताया जा रहा है । 

                                                    Ranveer Singh Katrina Kaif

साथ ही दर्शकों को इस फिल्म मेें दोनों की बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। वही रणवीर- जोया के साथ 'दिल धड़कने दो' और 'गली ब्वॉय' जैसी फिल्में करने के बाद ये फिल्म करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें फिल्म कि कहानी बहुत पसंद आई है और उन्होनें इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। 

                                                   Ranveer Singh Katrina Kaif

अब आने वाले दिनों में ये पता लगेगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। अगर सच में ये खबर पक्की है तो निश्चित तौर पर कैटरीना और रणवीर के फैन्स न्यू और फ्रेश जोड़ी के रोमांस को देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे। इससे पहले ये दोनों सेलेब्स ने कभी भी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है। वही दोनों स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप के जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) भी नजर आएंगी।  वहीं, कैटरीना कैफ कि बात करे तो वो जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दिखेंगी। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था।

Related Story