पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं RANVEER SINGH और KATRINA KAIF

By Neetu July 8, 2020, 1:51 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन इन दोनों एक साथ फिल्मी पर्दे पर उतारने जा रही है  फिल्ममेकर जोया अख्तर। जोया अख्तर एक फिल्म बनाने जा रही है जिसमें वो लीड एक्टर के तौर पर कटरीना कैफ और रणवीर सिंह को एक साथ कास्ट करेंगी।

पिछले साल आई रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की गली ब्वॉय को भी जोया अख्तर ने ही डायरेक्ट किया था। गली ब्वॉय को जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इस फिल्म ने अपने नाम एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई खिताब किए थे। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पहली बार आलिया भट्ट(Alia Bhatt) नजर आई थी। दोनों की जोड़ी और दोनों के किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था।

जोया अख्तर कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में काम कर चुकी हैं और रणवीर के साथ गली बॉय में। अब एक बार दोनों को साथ में लाने का काम जोया अख्तर करती हुई नजर आएंगी। खबरों की माने तो  जोया एक बड़ी फिल्म बनाने जा रही है जो एक फेमस हॉलीवुड फिल्म का हिंदी एडेप्टेशन होगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए रणवीर कटरीना का नाम फिक्स किया है।

सूत्रों की मानें तो जोया ने हॉलीवुड की फिल्म द डिपार्टेड(The Departed) के राइट्स खरीद लिए हैं। साल 2006 में आई है ये फिल्म ऑस्कर(Oscar) अवार्ड जीत चुकी है। हालांकि भारतीय फिल्म के हिसाब से जोया इसके प्लॉट को बदलेंगे। खबर तो ये भी है कि रणवीर सिंह फिल्म में वही रोल अदा करेंगे जो ऑस्कर विनिंग एक्टर लियोनार्दो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने निभाया था ।

सुनने में आ रहा है कि रणवीर ने पहले ही इस रोल के लिए हां भी कर दी है। फिल्म में कैटरीना का भी एक्शन और एडवेंचर से भरपूर किरदार होगा। हालांकि इस बारे में अभी किसी की भी तरफ से खबर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

आपको बता दें जोया की इस फिल्म में पहली बार रणवीर और कैटरीना रोमांटिक अवतार में नजर आएंगे। हालांकि उससे पहले दोनो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) में भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। सूर्यवंशी के ट्रेलर से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी स्पेशल रोल होगा।

Related Story