रणवीर सिंह का दुनिया भर में डंका, इस मामले में सेलिना गोमेज को छोड़ा पीछे

By Neetu July 16, 2020, 4:24 p.m. 1k

स्वीटी गौर -रणवीर सिंह के फैंस न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से लेकर 'गली ब्वॉय' तक दर्शकों ने रणवीर सिंह पर जमकर प्यार लुटाया है। रणवीर सिंह अमेरिका के मशहूर ऑनलाइन डेटाबेस सर्च इंजन, Giphy पर भी मौजूद हैं। GIPHY को एनिमेटेड इमेज, या GIF बनाने और शेयर करने के लिए जाना जाता है, और यहां रणवीर के चैनल को 1.1 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही रणवीर ने  961 मिलियन लाइक्स हासिल करने वाली सेलेना गोम्ज को भी पछाड़ दिया है। 

एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास बना चुके हैं। युवाओं के बीच में वो काफी पॉप्युलर हैं। रणवीर सिंह दुनिया के सबसे बड़े यूथ आइकन में से एक हैं, ये बात अब साबित हो गई है। सोशल मीडिया पर देश ही विदेशों के लोग भी उन्हें फॉलो करते हैं। 

Giphy पर ये मुकाम हासिल करने वाले रणवीर सिंह पहले बॉलीवुड  हैं। रणवीर अब सर पॉल मॅक्कार्टनी, मैडोना, टेलर स्विफ्ट और एरियाना ग्रांडे जैसे ग्लोबल पावर आइकन्स की चुनिंदा सूची में शामिल हो गए हैं, जिनके प्रोफाइल व्यूअर्स की संख्या 1 बिलियन से ज्यादा है।

सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह की फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। खासतौर पर आज के यंगस्टर्स को उनमें अपनी छवि दिखाई देती है क्योंकि उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग स्किल्स के जरिए उनके दिलों में खास जगह बनाई है।

बता दें - सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रणवीर के 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। बॉलीवुड के सभी मेल एक्टर्स की बात की जाए, तो इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग के लिहाज से वह टॉप 3 में शामिल हैं। दुनियाभर में उनके फैन क्लब्स में लगभग 4.5 मिलियन फैन्स शामिल हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर कपूर शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। वहीं, वह अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं।

Related Story