रानी चटर्जी को भद्दे कमेंट्स करता था एक शख्स, मुंबई पुलिस ने उठाया ये कदम !

By Neetu July 7, 2020, 12:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक खुलासे ने सबको चौंका दिया था। रानी ने पिछ्ले दिनों अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा था कि वो पिछले कई सालों से मानसिक तनाव और डिप्रेशन से गुज़र रही हैं। इसके साथ ही उन्होनें अपनी परेशानी भी शेयर कि, रानी ने बताया कि ,एक शख्स उन्हें कई सालों से परेशान कर रहा है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस भी एक्शन में आई, और मामलें कि जांच में जुट गई है। जिसके बाद अब रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को उन्हें हैरेस करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है। रानी ने बताया कि उस शख्स के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है और अब वो अपनी इस लड़ाई को बिना हार माने लड़ेंगी। रानी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिख उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने इस मुश्किल दौर में उन्हें मोटिवेट किया और उनका साथ दिया हैं। 

इससे पहले रानी ने अपने पोस्ट में उस शख्स की पिक्चर और उसके भद्दे कॉमेंट्स भी शेयर किए थे। उस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। रानी ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन मेें लिखा कि, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।' 

रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने इन सब बातों को बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात भी की पर सभी ने मुझसे यही कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या जो भी हूं पर ये शख्स मुझे इतनी भद्दी बातें क्यों लिखता है, अब और मैं इस चीज को नजरअंदाज नहीं कर सकती। मैं इन सब चीज़ों से तंग आ गई हूं, अब अगर मैंने कुछ गलत कदम उठाया तो उसका ज़िम्मेदार ये शख्स होगा। इसके साथ ही रानी ने मुंबई पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई थी।

Related Story